A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN: विराट कोहली के आउट होने के बाद फील्ड में जोरदार ड्रामा, VIDEO में देखिए क्या हुआ

IND vs BAN: विराट कोहली के आउट होने के बाद फील्ड में जोरदार ड्रामा, VIDEO में देखिए क्या हुआ

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली के आउट होने के बाद मेजबान खिलाड़ियों ने हुड़दंगी अंदाज में जश्न मनाया जिससे भारतीय बल्लेबाज काफी नाराज हो गए।

Virat Kohli fumes during second Test against Bangladesh- India TV Hindi Image Source : TWITTER Virat Kohli fumes during second Test against Bangladesh

Virat Kohli fumed IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट की अंतिम पारी में विराट कोहली कोहली 22 गेंदों पर सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। उनका विकेट गिरते ही बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने मैदान पर जोरदार जश्न मनाया। बस यही चीज कोहली को खटक गई। पूर्व भारतीय कप्तान अपनी जगह पर खड़े हो गए, फिर जश्न मना रहे बांग्लादेशी फील्डर्स की तरफ घूमे और कुछ बातें कही। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन एकटक कोहली को देखते रहे और सबकुछ सुना। यकीनन मीरपुर में जारी दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन जो हुआ उसे कोहली जल्द भुला देना चाहेंगे। फील्डिंग के दौरान उन्होंने स्लिप में कई कैचें टपकाई। उनकी मेहरबानी से लिटन दास अर्धशतक बनाने में सफल हुए, जिससे मेजबान एक अच्छा टोटल बनाने में सफल हो गए। जब बल्लेबाजी करने आए तब मेहदी हसन मिराज की गेंद पर सस्ते में आउट हो गए।      

मेहदी ने कोहली को सस्ते में निपटाया

शानदार फॉर्म में चल रहे बांग्लादेशी स्पिनर मेहदी हसन मिराज खेल के तीसरे दिन आखिरी पारी में चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल को पहले ही पवेलियन भेज चुके थे। मीरपुर की तेजी से घूम रही पिच पर पारी के 20वें ओवर में मेहदी की पांचवीं गेंद ऑफ स्टंप पर रफ एरिया में गिरकर स्पिन हुई। कोहली ने इस गेंद को फ्रंट फुट पर खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल की टर्न को पूरी तरह से समझने में नाकाम रहे। गेंद ने उनके बल्ले का भीतरी किनारा लिया और फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर खड़े मोमिनुल हक ने उसे लपक लिया। बता दें कि पारी की शुरुआत में मोमिनुल ने शाकिब अल हसन की गेंद पर केएल राहुल का एक कैच टपकाया था।   

कोहली के विकेट का वाइल्ड सेलेब्रेशन

इस कैच को पकड़ने के बाद मैदान पर जबरदस्त ड्रामा स्टार्ट हुआ। बांग्लादेशी प्लेयर्स ने शेरे बांग्ला स्टेडियम में एक वाइल्ड सेलेब्रेशन शुरू कर दिया। जाहिर है, कोहली का आउट होना उनके लिए एक बड़ी सफलता थी। विराट का विकेट गिरने के बाद भारतीय टीम 145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 37 रन पर 4 विकेट गंवा चुकी थी। लेकिन जिस तरह से मेजबान खिलाड़ियों ने जश्न मनाया वह कोहली को जरा भी रास नहीं आया। यही वजह है कि विराट मैदान से बाहर निकलने की जगह वहीं पर खड़े रहे और बांग्लादेशी फील्डर्स से कुछ बातें कही।

विराट कोहली ने जताई नाराजगी

इसके बाद, विराट कोहली ने शाकिब अल हसन की तरफ बढ़कर संभवत: उनके टीममेट्स की शिकायत की। उन्होंने शाकिब से थोड़ी देर बहस की जिसमें फील्ड अंपायर्स ने आकर दखलअंदाजी की। आखिरकार विराट कोहली भारतीय ड्रेसिंग रुम की ओर रुखसत हो गए। हालांकि महान भारतीय बल्लेबाज ने क्या कहा और किसकी ओर इशारा किया यह स्पष्ट नहीं हो सका लेकिन उनकी नाराजगी पूरी तरह से साफ थी।  

Latest Cricket News