A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG : नहीं सुधर रहे Rishabh Pant, भीड़ में जाकर सेल्फी और खिंचवाई फोटो, देखिए VIDEO

IND vs ENG : नहीं सुधर रहे Rishabh Pant, भीड़ में जाकर सेल्फी और खिंचवाई फोटो, देखिए VIDEO

फैंस ऋषभ पंत के पास आते हैं और फोटो खिंचवाते हैं, इसके बाद ऋषभ पंत खुद फैंस के भीड़ के बीच जाकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं। 

Rishabh Pant - India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB Rishabh Pant 

Highlights

  • पहले विराट कोहली हुए कोरोना पॉजिटिव, उसके बाद रोहित शर्मा
  • भारत और इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से खेला जाना है टेस्ट मैच
  • ऋषभ पंत का वीडियो आया सामने, दिख रही है साफ लापरवाही

टीम इंडिया को एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है। इससे पहले टीम इंडिया को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब पता चला कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कोरोना को लेकर जिस त​रह की लापरवाही बरती, माना जा रहा है कि ये उसी का नतीजा है। हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वे इंग्लैंड में घूम रहे हैं और फैंस के साथ फोटो भी खिंचवा रहे हैं। आशंका है कि इसी दौरान खिलाड़ी कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए थे। इतना सब कुछ होने के बाद भी एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फैंस के साथ सेल्फी ले रहे हैं और भीड़ में जाकर फोटो भी खिंचवा रहे हैं। 

ऋषभ पंत का वीडियो बढ़ा सकता है टीम इंडिया की मुश्किल
ऋषभ पंत की एक वीडियो सामने आई है, जो तेजी के साथ वायरल हो रही है। माना ज रहा है कि ये वीडियो उस वक्त की है, जब भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के साथ अभ्यास मैच खेल रही थी। इसमें कुछ फैंस ऋषभ पंत के पास आते हैं और फोटो खिंचवाते हैं, इसके बाद ऋषभ पंत खुद फैंस के भीड़ के बीच जाकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं। वीडियो देखने से साफ पता चलता है कि यहां पर ऋषभ पंत कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे हैं। रोहित शर्मा तो अभी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। इससे पहले पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। हालांकि अच्छी बात ये रही कि वे जल्द ही ठीक हो गए और अभ्यास मैच में खेलते हुए भी दिखे। उम्मीद की जानी चाहिए कि रोहित शर्मा भी फिट होकर पहला टेस्ट मैच खेलते हुए दिखाई दें। लेकिन ऋषभ पंत की जो वीडियो सामने आई है, वो टीम इंडिया के लिए और भी मुसीबत खड़ी कर सकती है। 

टेस्ट मैच का आयोजन एक जुलाई से होना है
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच साल 2021 में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही थी। सीरीज के चार मैच हो गए थे, इसी बीच कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ा और भारतीय टीम ने आखिरी टेस्ट मैच खेलने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद बीसीसीआई और ईसीबी ने मिलकर तय किया कि सीरीज का आखिरी मैच एक जुलाई से खेला जाएगा। ये सीरीज केवल एक ही मैच की नहीं है। टेस्ट मैच के बाद भारत को इंग्लैंड के ही खिलाफ तीन टी20 और तीन वन डे मैच भी खेलने हैं। यानी ये टूर बड़ा है, ऐसे में जरा की लापरवाही न केवल खिलाड़ियों पर भारी पड़ सकती है, बल्कि पूरी टीम और सीरीज पर भी इसका असर पड़ सकता है। 

Latest Cricket News