A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG T20 World Cup 2022 : विराट कोहली तैयार, देखिए ये खास VIDEO

IND vs ENG T20 World Cup 2022 : विराट कोहली तैयार, देखिए ये खास VIDEO

IND vs ENG T20 World Cup 2022 : विराट कोहली ने अब तक साल विश्व कप में जो पांच पारियां खेली हैं, उसमें तीन बार वे 50 से ज्यादा रन बना चुके हैं।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : GETTY Virat Kohli

IND vs ENG T20 World Cup 2022 :  टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया अब अगले मिशन के लिए तैयार है। भारतीय टीम सुपर 12 के 5 में से चार मुकाबले जीतकर आठ अंकर लेकर सेमीफाइनल में पहुंची है और भारतीय टीम के सबसे ज्यादा अंक हैं। भारतीय टीम अब 10 नवंबर को एडिलेड में इंग्लैंड से मुकाबला करेगी। टीम एडिलेड पहुंच चुकी है और अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इस मैच पर भी सभी नजरें पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर रहने वाली हैं। वे इस बार भी मैच विनर बनकर सामने आ सकते हैं। इस बीच टीम इंडिया की प्रैक्टिस की कुछ वीडियो सामने आई, खास तौर पर विराट कोहली ने अपनी वीडियो खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे गजब के टच में नजर आ रहे हैं। 

Image Source : ptiVirat Kohli

विराट कोहली इस वक्त गजब के फार्म में हैं 
विराट कोहली पिछले करीब तीन साल से आउट ऑफ फार्म चल रहे थे। लेकिन यूएई में खेला गया एशिया कप 2022 भारत के लिए तो अच्छा नहीं गया, लेकिन पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इसी टूर्नामेंट से अपना फार्म वापस पा लिया। भारतीय टीम के लिए इससे अच्छी बात और कोई नहीं हो सकती थी। विराट कोहली ने एशिया कप 2022 के आखिरी मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ ही अपनी पहली टी20 इंटरनेशन सेंचुरी लगाई थी, उसके बाद से कोहली ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। एशिया कप से ही अंदाजा लग गया था कि टी20 विश्व कप में भी विराट कोहली का बल्ला आग उगलेगा और ऐसा ही हो भी रहा है। वे अब तक इस साल के विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं। 

टी20 विश्व कप 2022 में अब तक 246 रन बना चुके हैं कोहली 
विराट कोहली ने टी20 विश्व कप 2022 में अब में अब तक खेले गए पांच मैचों में तीन अर्धशतक लगाए हैं और उनके नाम 246 रन अभी तक दर्ज हैं। अगर इसी तरह से कोहली का बल्ला चला तो आने वाले वक्त में विराट कोहली रनों का और भी बड़ा पहाड़ खड़ा हो सकता है। विराट कोहली ने जो वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है, उसमें वे शानदार स्ट्रोक खेल रहे हैं। यानी आने वाली दस नवंबर को इंग्लैंड के गेंदबाजों की खैर नहीं है। अगर विराट कोहली का बल्ला उसी अंदाज में चला, जैसे अभी चल रहा है तो टीम इंडिया का फाइनल में जाना करीब करीब पक्का हो जाएगा।

Latest Cricket News