A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ 2nd T20I Live Streaming: टीवी पर यह चैनल करेगा प्रसारण, कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

IND vs NZ 2nd T20I Live Streaming: टीवी पर यह चैनल करेगा प्रसारण, कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

IND vs NZ 2nd T20I Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 और वनडे सीरीज का लाइव प्रसारण सोनी या स्टार नहीं बल्कि एक अन्य चैनल कर रहा है।

भारत-न्यूजीलैंड दूसरा...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टी20

IND vs NZ 2nd T20I Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 नवंबर से द्विपक्षीय श्रृंखला की शुरुआत हो चुकी है। पहला मुकाबला वेलिंग्टन में बारिश की भेंट चढ़ गया था और अब बारी है दूसरे मुकाबले की। दोनों टीमों के लिए टी20 वर्ल्ड कप के बाद यह पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज है। न्यूजीलैंड की मेजबानी में आयोजित हो रही इस सीरीज में सबसे पहले तीन टी20 मैच खेल जाएंगे और इसके बाद इतने ही वनडे मैच भी होंगे। भारतीय टीम इस दौरे पर सीनियर खिलाड़ियों के बगैर पहुंची है और टी20 में टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी तो वहीं वनडे में शिखर धवन कप्तानी करेंगे। 

इस सीरीज को लेकर सभी के मन में इस वक्त सबसे बड़ा सवाल है कि मैच का लाइव प्रसारण कहां होगा और किस टीवी चैनल पर इसे देख सकते हैं। दरअसल इस सीरीज के लिए सोनी या स्टार नेटवर्क के पास राइट्स नहीं हैं। वहीं ओटीटी पर भी सोनी लिव या हॉटस्टार पर नहीं इस सीरीज को देख पाएंगे तो यह जानना जरूरी बन जाता है कि आखिरी इस सीरीज के लाइव मैचों का मजा आप कैसे उठा सकते हैं। आइए तो जानते हैं दूसरे टी20 मैच से जुड़ी कुछ बातें:-

Image Source : Twitter BCCIभारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज

कब और कहां होगा ये मुकाबला?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 20 नवंबर रविवार को माउंट मांगानुई में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा मैच?
इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार दिन में 12 बजे से होगी। वहीं मैच का टॉस सुबह 11.30 बजे होगा।

टीवी पर कहां देख पाएंगे लाइव मैच?
भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के सभी मैचों का लाइव प्रसारण टीवी पर आप डीडी स्पोर्ट्स के जरिए देख सकते हैं।

दूसरे टी20 की लाइव स्ट्रीमिंक कैसे देखें?
वहीं इस सीरीज के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग आपको अमेजन प्राइम पर देखने को मिलेगी। साथ ही अन्य अपडेट्स के लिए आप https://www.indiatv.in/sports के साथ भी जुड़े रह सकते हैं।

दोनों टीमों के स्क्वॉड

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, डैरिल मिचेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर।

भारत: हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक।

यह भी पढ़ें:-

चेतन शर्मा के बाद अब BCCI के निशाने पर रोहित शर्मा? हार्दिक पंड्या बनेंगे T20I के परमानेंट कप्तान!

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, एक्शन में लौटने वाले हैं जोफ्रा आर्चर; जानें क्या है अपडेट

Latest Cricket News