A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ: हार्दिक की सेना से भिड़ने पर बोला न्यूजीलैंड का खिलाड़ी, कहा- टीम इंडिया के खिलाफ...

IND vs NZ: हार्दिक की सेना से भिड़ने पर बोला न्यूजीलैंड का खिलाड़ी, कहा- टीम इंडिया के खिलाफ...

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के स्टार गेंदबाज ने टीम इंडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : PTI हार्दिक पांड्या

NZ vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त न्यूजीलैंड दौरे पर है। यहां टीम इंडिया को टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही ऐसी टीमें हैं जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब ये दोनों टीमें वापसी करने की कोशिश में लगी हुई हैं। इसी बीच न्यूजीलैंड के स्टार लेग स्पिनर ईश सोढी ने टीम इंडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

सोढी ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढी का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम काफी व्यस्त होने के बावजूद भारत जैसी टीम के खिलाफ अपने देश में खेलना हमेशा मेजबान टीम के लिए उत्साहजनक होता है। पिछले साल, न्यूजीलैंड तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत आया था, इसके बाद दुबई में टी20 विश्व कप फाइनल खेलने के ठीक एक दिन बाद दो टेस्ट खेले गए थे। जबकि विश्व कप के फाइनल और भारत के खिलाफ सीरीज के बीच का अंतर सिर्फ तीन दिनों का था, ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर होने और विश्व कप के समाप्त होने के पांच दिन बाद दोनों टीमें टी20 सीरीज में भिड़ेंगी।

भारत के खिलाफ खेलना होता है रोमांचक

सोढी ने ब्रॉडकास्टर के हवाले से कहा, "इन दिनों शेड्यूलिंग के कारण कम समय में उठना हमेशा कठिन होता जा रहा है। हमें ऑस्ट्रेलिया से आए अभी एक हफ्ता ही हुआ है, लेकिन भारत जैसी टीम के खिलाफ खेलना हमेशा रोमांचक होता है और निश्चित रूप से यह प्रेरणा देता है।" पिछले कुछ सालों में, सोढी ने टी20 में बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सेंटनर के साथ स्पिन गेंदबाजी की है। इन दोनों के सबसे छोटे फॉर्मेट में क्लिक करने के पीछे के रहस्य के बारे में पूछे जाने पर, सोढी ने कहा, "मैं यह नहीं कहना चाहता कि न्यूजीलैंड में स्पिनर बनना आसान है, क्योंकि यह गेंदबाजी करने के लिए एक कठिन जगह है।"

वेलिंगटन में, सोढी ने टी20 में 17 विकेट लिए हैं। उन्हें लगता है कि स्काई स्टेडियम में अलग-अलग लाइन और लेंथ सफलता की कुंजी है। उन्होंने आगे कहा, "गेंदबाजी करने के लिए यह बहुत ही अनोखी जगह है। इस मैदान पर स्पिन गेंदबाजी इकाई के रूप में लाइन में बदलाव हमारी योजना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है।" बता दें कि टी20 सीरीज का पहला मैच भारी बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो गया है।

Latest Cricket News