A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ 3rd T20I Weather Update: क्या बारिश की वजह से रद्द हो जाएगा तीसरा टी20 मैच, सीरीज में 1-0 से आगे है भारत

IND vs NZ 3rd T20I Weather Update: क्या बारिश की वजह से रद्द हो जाएगा तीसरा टी20 मैच, सीरीज में 1-0 से आगे है भारत

IND vs NZ Weather Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मुकाबले में बारिश के कारण खलल आ सकती है।

IND vs NZ Weather Update- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES, TWITTER IND vs NZ Weather Update

IND vs NZ Weather Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का अंतिम मैच आज नेपियर में खेला जाएगा। इस मैच से पहले सुबह से ही नेपियर में तेज बारिश हो रही है। कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने अपने ट्विटर से नेपियर का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नेपियर में तेज बारिश और हवाए चल रही है। पिच पर कवर्स ढके हुए हैं। अगर यह मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो भारत इस सीरीज को जीत लेगा क्योंकि इस सीरीज में भारत के पास अभी भी 1-0 की बढ़त है। 

Image Source : India TVIND vs NZ Weather Update

भारत के पास बढ़त

इस सीरीज में भारतीय टीम के पास 1-0 की अजय बढ़त है। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं दूसरे मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों के हराया था। अगर तीसरे मैच में बारिश विलेन नहीं बनती है तो भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। वहीं इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम भारत के सपनों पर पानी फेरने उतरेगी। इस मैच में सभी की निगाहें एक बार फिर से दूसरे टी20 मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव पर होगी। पिछले टी20 मुकाबले में सूर्या ने 51 गेंदों पर 111 रनों की पारी खेली थी। 

केन के बिना उतरेंगे कीवी

तीसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम कप्तान केन विलियमसन के बिना मैदान में उतरेगी। केन विलियमसन मेडिकल चेकअप की वजह से इस मैच में नहीं खेल सकेंगे। इस मैच के लिए टिम साउदी के हाथों में कप्तानी होगी। केन की गैरमौजूदगी में टीम भारत से यह मैच जीतने उतरेगी। पिछले टी20 मैच में केन ने बेहद धीमी पारी खेली थी जिस वजह से उनकी टीम 192 रनों के टारगेंट को चेज करने में असफल रही थी।

Latest Cricket News