A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs PAK: महामुकाबले में फेल हुए बाबर आजम, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

IND vs PAK: महामुकाबले में फेल हुए बाबर आजम, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम गोल्डन डक पर आउट हो गए।

T20 World Cup 2022 IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES T20 World Cup 2022 IND vs PAK

Highlights

  • भारत के खिलाफ बाबर गोल्डन डक पर आउट
  • भारत को मिला 160 का लक्ष्य
  • वर्ल्ड में दोनों टीम का पहला मैच

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप सुपर 12 का चौथा मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने इस मैच में कसी हुई शुरुआत की। भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच की पहली ओवर में सिर्फ एक रन दिया। दूसरा ओवर अर्शदीप सिंह करने के लिए आए। यह उनकी डेब्यू वर्ल्ड कप है। वर्ल्ड कप की अपनी पहली ही गेंद पर अर्शदीप ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का विकेट ले लिया। उन्होंने अपनी दूसरी ओवर में वर्ल्ड नंबर वन मोहम्मद रिजवान को भी चलता कर दिया। दोनों के आउट होने की फैंस ने बाबर और रिजवान को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

इस मुकाबले में बाबर आजम गोल्डन डक पर आउट हुए। पाकिस्तान के फैंस को कप्तान बाबर आजम से बड़े इनिंग की उम्मीद थी। अर्शदीप ने अपने जादुई स्पील में पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाजों को चलता कर दिया। बाबर ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ नाबाद अर्धशतक जड़ा था। उन्होंने 52 गेंदों पर 68 रन बनाए थे। लेकिन इस मुकाबले वह फेल रहे। मैच से पहले उन्हें लेकर कई सारी बातें की जा रही थी। 

यह मैच दोनों टीमों का टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला मैच है। भारत इस मैच को जीतकर वर्ल्ड कप में अच्छी शुरुआत की तलाश में है। वहीं पिछले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मिली हार की यादों को धुंदला करना चाहेगा।

Latest Cricket News