A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद टीम डायरेक्टर का अजीब बहाना, सुनकर आ जाएगी हंसी

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद टीम डायरेक्टर का अजीब बहाना, सुनकर आ जाएगी हंसी

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को मिली हार के बाद उनके टीम डायरेक्टर ने काफी अजीब सा बहाना दिया है।

IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : PTI भारत बनाम पाकिस्तान मैच

IND vs PAK: वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हार दिया। इस मैच में मिली जीत के साथ ही टीम इंडिया अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। इसी बीच पाकिस्तान के टीम डायरेक्टर ने पाकिस्तान की हार पर एक बड़ा बयान दिया है। टीम डायरेक्टर मिकी आर्थर शनिवार, 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप 2023 के मुकाबले के आयोजन से नाखुश लग रहे थे। 

क्या बोले पाकिस्तान के टीम डायरेक्टर 

पाकिस्तान जैसी टीम के लिए, जो 2016 टी20 विश्व कप के बाद पहली बार भारत में इतना बड़ा टूर्नामेंट खेल रही है, यह हमेशा कठिन होने वाला था और अंत में यही हुआ। वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी फैंस अभी भी अपने वीजा का इंतजार कर रहे हैं। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोलते हुए, आर्थर ने पाकिस्तान के लिए समर्थन की कमी की ओर इशारा किया और कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं में इसकी भूमिका होती है। ईमानदारी से कहूं तो यह आईसीसी इवेंट जैसा नहीं लग रहा था। यह द्विपक्षीय सीरीज जैसा लग रहा था; यह बीसीसीआई इवेंट जैसा लग रहा था। मैंने इस मैच में माइक्रोफोन पर एक बार भी दिल दिल पाकिस्तान गाना नहीं सुना।

उन्होंने आगे कहा कि तो हाँ, यह एक भूमिका निभाता है, लेकिन मैं इसे एक बहाने के रूप में उपयोग नहीं करने जा रहा हूँ क्योंकि हमारे लिए यह उस पल को जीने के बारे में था, यह अगली गेंद के बारे में था और यह इस बारे में था कि हम भारतीय खिलाड़ियों का आज रात मुकाबला कैसे करेंगे।

पाकिस्तान की इस वर्ल्ड कप में पहली हार

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने पाकिस्तान को मात दे दी और पाकिस्तान के लिए इस मैच में खुशी मनाने के पल बहुत कम थे। एक समय ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले में काफी मजबूत स्थिति में है, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने टीम इंडिया को मैच की पहली पारी में दमदार वापसी करवाई और उन्हें 191 रनो पर ही समेट दिया। पाकिस्तान की वनडे वर्ल्ड कप 2023 में यह पहली हार है। उन्हें अपना अगला मैच ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेलना है।

Latest Cricket News