A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर का बड़ा बयान, इस वजह से रोहित, गिल और विराट ने गंवाया अपना विकेट

टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर का बड़ा बयान, इस वजह से रोहित, गिल और विराट ने गंवाया अपना विकेट

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा। इसपर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं।

IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : GETTY रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में खेले गए मैच को बारिश के कारण रद कर दिया गया। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही। इस मैच में टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर ने फैंस को निराश किया। रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल इस दौरान पूरी तरह से फेल नजर आए। इस मुद्दे को लेकर टीम इंडिया के पूर्व चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले चीफ सेलेक्टर

टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर रह चुके चेतन शर्मा ने इंडिया टीवी से बातचीत करते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है। चेतन शर्मा ने बताया है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल ने अपना विकेट क्यों गंवाया। इंडिया टीवी पर समीप राजगुरु के सवाल का जवाब देते हुए चेतन शर्मा ने कहा कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल तीनों काफी प्रेशर में नजर आ रहे थे। उन्होंने कहा कि तीनों बल्लेबाजों ने एक ही तरह के शॉट पर अपना विकेट गंवाया। चेतन शर्मा ने यह भी कहा कि बल्लेबाज जब प्रेशर में रहता है तब इस प्रकार के शॉट के लिए जाता है।

टॉप ऑर्डर की खुली पोल

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के बाद टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। मैच से पहले टीम इंडिया के जिस मीडिल ऑर्डर को लेकर कई उलझन थी, उसी मीडिल ऑर्डर ने आज भारत की पारी को संभाला। इस मैच में टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल हो गया। रोहित शर्मा ने 22 गेंदों पर 12 रन, शुभमन गिल ने 32 गेंदों पर 10 रन, विराट कोहली ने 7 गेंदों पर 4 रन और श्रेयस अय्यर ने 9 गेंदों पर 14 रन बनाए। मीडिल ऑर्डर में हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने 138 रनों की साझेदारी करके भारतीय पारी को संभाला था। इन दोनों के ही कारण टीम इंडिया ने पाकिस्तान के सामने 266 रन बनाए। भारत को अपना अगला मुकाबला 04 सितंबर को नेपाल के खिलाफ खेलना है।

यह भी पढ़ें

भारत बनाम पाकिस्तान मैच रद होने से किस टीम को होगा फायदा, जानिए सारे समीकरण

पाकिस्तान ने टीम इंडिया को ऑलआउट करके रचा इतिहास, एशिया कप में पहली बार हुआ ऐसा

Latest Cricket News