A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SA: हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ की ये गलती, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, नेहरा ने भी लगाई फटकार

IND vs SA: हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ की ये गलती, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, नेहरा ने भी लगाई फटकार

हार्दिक पांड्या ने तूफानी पारी खेलते हुए 12 गेंदों में नाबाद रहते हुए 31 रन बनाए।

Hardik Pandya, Dinesh Karthik, Ashish Nehra, IND vs SA, Indian Cricket Team- India TV Hindi Image Source : PTI Hardik Pandya and Dinesh Karthik

Highlights

  • टीम इंडिया पहला टी20 सात विकेट से हारी
  • हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी में 12 गेंदों में बनाए नाबाद 31 रन
  • पांड्या ने गेंदबाजी में एक ओवर में दिए 18 रन

हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक लंबे समय बाद टीम इंडिया में लौटे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग XI में जगह मिली। हार्दिक ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और अपने पुराने अंदाज में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए पांड्या ने 12 गेदों में 31 रन की नाबाद पारी खेली और भारत के स्कोर को 200 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। वहीं कार्तिक आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने आए और दो गेंद ही खेल पाए, जिसमें उन्होंने एक रन का योगदान दिया। 

हार्दिक की बल्लेबाजी देखकर एक तरफ जहां लोगों ने उनकी तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ पांड्या की गलती पर फैंस ने उनकी क्लास भी लगाई। हार्दिक के आईपीएल कोच आशीष नेहरा ने भी उनपर तंज कसा। 

आशीष नेहरा ने कसा तंज

दरअसल भारतीय पारी के 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हार्दिक ने नॉर्खिया के खिलाफ डीप मिडविकेट की तरफ शॉट खेला लेकिन वह रन लेने के लिए नहीं भागे और कार्तिक को स्ट्राइक नहीं दिया। इस गेंद पर टीम इंडिया को कोई रन नहीं मिला। इसके बाद अगली गेंद पर हार्दिक ने सिर्फ दो रन ही लिए। हार्दिक की इस हरकत पर पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, "उसे आखिरी गेंद के पहले रन लेना चाहिए था। दूसरे छोर पर डीके (दिनेश कार्तिक) था, मैं नहीं।"

सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई फटकार

 

 

Latest Cricket News