A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SA: केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है- अश्विन

IND vs SA: केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है- अश्विन

सेंचुरियन में पहली पारी में महत्वपूर्ण 123 रन बनाने के बाद, राहुल ने वांडर्स में दूसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी में 202 के कुल योग पर अर्धशतक बनाया।

<p>IND vs SA: Ravichandran Ashwin Backs KL Rahul, Says He...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs SA: Ravichandran Ashwin Backs KL Rahul, Says He is Getting That Formula of Playing Test Cricket

भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट में खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल ने टेस्ट क्रिकेट में इसका समाधान ढूंढ लिया है, जो उनके लिए कारगर है।

सेंचुरियन में पहली पारी में महत्वपूर्ण 123 रन बनाने के बाद, राहुल ने वांडर्स में दूसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी में 202 के कुल योग पर अर्धशतक बनाया।

अश्विन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे लगता है कि केएल टेस्ट क्रिकेट खेलने के बारे में उस फॉर्मूले को हासिल करना चाहता है। टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सफलता का कोई एक फॉर्मूला नहीं है। टीमें विश्लेषण कर रही हैं, बहुत अधिक फुटेज उपलब्ध हैं और बहुत अधिक तकनीकी मूल्यांकन और ब्रेकडाउन हैं। यह आज की दुनिया में होता है।"

IND vs SA: उम्मीद है कि सिराज कल गेंदबाजी करने आएंगे- अश्विन ने दी गेंदबाज की हैमस्ट्रिंग इंजरी की अपडेट

उन्होंने कहा, "केएल ने वह समाधान ढूंढ लिया है जो उसने सोचा था कि उसे उसके लिए काम कर रहा है। वह उन खिलाड़ियों में से एक है जिसे खेल मिल गया है, हम सभी जानते हैं कि उसके पास खेल और कच्चा माल है। यह सब इस बारे में है कि आप कैसे बाहर निकलते हैं। इसलिए, वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है, उससे बहुत खुश है, क्रीज पर बहुत आश्वस्त दिखता है।"

Latest Cricket News