A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SA: ऋषभ पंत को मिली टीम इंंडिया की कप्तानी, गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने शेयर की ये खास बात

IND vs SA: ऋषभ पंत को मिली टीम इंंडिया की कप्तानी, गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने शेयर की ये खास बात

ऋषभ पंत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में बनाया गया है टीम इंडिया का कप्तान।

Rishabh pant, Isha negi, IND vs SA, india vs south africa- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rishabh pant and his girlfriend Isha negi

Highlights

  • ऋषभ पंत पहली बार कर रहे हैं टीम इंडिया की कप्तानी
  • केएल राहुल के चोटिल होने के बाद बीसीसीआई ने बनाया कप्तान
  • पहले मैच में हारे टॉस

भारतीय विकेटकीपर कप्तान ऋषभ पंत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें कप्तान नियुक्त किया है। सीरीज का पहला मैच आज दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है और इस मौके पर 24 साल के पंत पहली बार भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। केएल राहुल के अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल होने और सीरीज से बाहर होने के बाद उपकप्तान ऋषभ पंत को पहले मैच की पूर्व संध्या पर टीम की कप्तानी सौंपी गई। पंत टी20 में भारत की कमान संभालने वाले 8वें कप्तान हैं।

पंत की इस उपलब्धि पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी अपनी खुशी का इजहार किया है। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिएक्ट करते हुए एक स्टोरी शेयर की और लिखा, "थैंकफुल, ग्रेटफुल, ब्लैस्ड।" ईशा ने यह स्टोरी ऋषभ को भारतीय टीम की कमान मिलने के बाद शेयर की।

Image Source : isha negi instagramIsha Negi shared happiness

ईशा और पंत काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पंत पहले ही ईशा को लेकर सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। आईपीएल 2022 में भी दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबलों के दौरान ईशा मैदान पर नजर आईं थीं।

ऋषभ पंत को पहले मैच में टॉस में हार मिली। लेकिन उन्होंने कप्तानी पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "यह मेरे क्रिकेट करियर के खास पलों में से एक है। मेरे लिए दिल्ली का होना और यहीं पर इस जिम्मेदारी का मिलना बहुत बड़ी बात है।"

Latest Cricket News