A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SL : दूसरे टी20i में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

IND vs SL : दूसरे टी20i में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

आज का मैच काफी खास होने जा रहा है। टीम इंडिया की कोशिश होगी कि आज का मैच जीतकर एक और सीरीज कब्जे में की जाए।

IND vs SL Match- India TV Hindi Image Source : PTI IND vs SL Match

Highlights

  • टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज धर्मशाला में खेला जाएगा
  • टीम इंडिया सीरीज का पहला मैच जीतकर बढ़त बनाए है
  • पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव नहीं होंगे

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का आज दूसरा मैच खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच जीतकर टीम इंडिया ने बढ़त बनाई हुई है, लेकिन आज का मैच काफी खास होने जा रहा है। टीम इंडिया की कोशिश होगी कि आज का मैच जीतकर एक और सीरीज कब्जे में की जाए, वहीं श्रीलंकाई टीम चाहेगी कि आज का मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाया जाए और सीरीज का फैसला आखिरी मैच में हो। आज का मैच धर्मशाला में खेला जाएगा और इसके रोचक होने की पूरी उम्मीद है। 

पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव नहीं 
आज के मैच में जहां तक टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन की बात है तो माना जा रहा है कि इसमें कोई बहुत ज्यादा बदलाव देखने के लिए नहीं मिलेंगे। वहीं टीम आज भी खेलती हुई नजर आ सकती है, जो पहले मैच में उतरी थी। रुतुराज गायकवाड़ अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हैं, इसलिए हो सकता है कि आज भी उन्हें मौका न मिले। यानी ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित शर्मा और ईशान किशन पर ही होगी, जिन्होंने पहले मैच में शतकीय साझेदारी की थी। इन दोनों के अलावा श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वेंकटेश अय्यर, रविंद्र जडेजा, दीपक हुड्डा, टीम की बल्लेबाजी को मजूबत करेंगे। इसमें बदलाव होने की संभावना कम ही है। वहीं अगर गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल का टीम में रहना करीब करीब पक्का है। 

ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन 
रोहित शर्मा, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।

Latest Cricket News