A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v SL: भारत की ओर से खेलने को उत्सुक रवींद्र जडेजा, करीब 3 महीने बाद कर रहे हैं वापसी

IND v SL: भारत की ओर से खेलने को उत्सुक रवींद्र जडेजा, करीब 3 महीने बाद कर रहे हैं वापसी

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा करीब 3 महीने बाद भारतीय टीम में वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जडेजा श्रीलंका के खिलाफ T20I और टेस्ट सीरीज़ में खेलते नजर आएंगे। 

<p>रवींद्र जडेजा</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY रवींद्र जडेजा

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा करीब 3 महीने बाद भारतीय टीम में वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जडेजा श्रीलंका के खिलाफ T20I और टेस्ट सीरीज़ में खेलते नजर आएंगे। नवंबर 2021 में कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में चोटिल होने के बाद से जडेजा टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। 

बीसीसीआई टीवी पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में जडेजा ने कहा, "भारतीय टीम में वापस आकर अच्छा लग रहा है। वास्तव में T20 सीरीज और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए उत्सुक हूं। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि आखिरकार दो-ढाई महीने बाद मैं भारत के लिए खेलूंगा।"

उन्होंने कहा, "मैं अपना रिहैबिलिटेशन ठीक से करने के लिए उत्सुक था और एनसीए में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा था। आज, मैं यहां अपने पहले अभ्यास सत्र के लिए आया हूं, अच्छा लग रहा है।"

भारत और श्रींलका के बीच T20I सीरीज का आगाज गुरुवार, 24 फरवरी से लखनऊ में होगा। दूसरा T20I मैच 26 फरवरी और तीसरा मैच 27 फरवरी को धर्मशाला में खेला जाएगा। इसके बाद 4 मार्च से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का मोहाली में आगाज होगा।

भारत की T20I टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान।

Latest Cricket News