A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SL: तीसरे वनडे से पहले इन दो खिलाड़ियों ने बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन, कौन होगा प्लेइंग 11 से बाहर

IND vs SL: तीसरे वनडे से पहले इन दो खिलाड़ियों ने बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन, कौन होगा प्लेइंग 11 से बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले से पहले दो खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा की टेंशन को बढ़ा दिया है।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY रोहित शर्मा

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मुकाबला आज ग्रीनफील्ड इंटनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज के पहले दो मैच जीतकर 2-0 से आगे चल रही टीम इंडिया इस मैच में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी। सीरीज अपने नाम कर चुकी टीम इंडिया इस मैच में कुछ बदलाव कर सकती है। लेकिन इसी मुद्दे ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा के सामने एक बड़ी समस्या खड़ी कर दी है। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में टीम के कई स्टार खिलाड़ी फ्लॉप रहे थे। ऐसे में इन खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा की टेंशन को बढ़ा दिया है।

क्या फ्लॉप खिलाड़ी को ड्रॉप करेंगे रोहित?

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। वहीं, केएल राहुल पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दोनों मैचों में अच्छी लय में नजर आए। लेकिन ऊपरी क्रम में एक खिलाड़ी ऐसा है जिसने दोनों मैचों में खराब प्रदर्शन किया। इस खिलाड़ी को रोहित चाहते हुए भी ड्रॉप नहीं कर पाएंगे। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर हैं। अय्यर ने दोनों मैचों में 28-28 रनों की पारी खेली। रोहित इस मैच में सूर्यकुमार यादव को मौका देना चाहते होंगे लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने शनिवार को कहा था कि वनडे में सूर्याकुमार यादव को अपनी बारी के लिए इंतजार करना होगा। ऐसे में सू्र्या का इस मैच में खेल पाना मुश्किल नजर आ रहा है। वहीं रोहित उन्हें चाह कर भी मौका नहीं दे पाएंगे।

इस खिलाड़ी ने बढ़ाई डबल टेंशन

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे के दौरान टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को कंधे में हल्की चोट लग गई थी। जिसके बाद दूसरे वनडे मुकाबले में कुलदीप यादव को मौका दिया गया। कुलदीप ने इस मौके का फायदा उठाते हुए श्रीलंका के खिलाफ 51 रन देकर तीन विकेट झटक डाले। अगर तीसरे वनडे में युजवेंद्र चहल फिट हो जाते हैं तो रोहित शर्मा के सामने एक और मुसीबत खड़ी हो जाएगी कि चहल को खिलाएं या कुलदीप को टीम में बरकरार रखें। तीसरे वनडे में यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा किसे मौका देते हैं।

Latest Cricket News