A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SL : रविंद्र जडेजा ने खेली आक्रामक पारी, जानिए मैच के बाद क्या बोले

IND vs SL : रविंद्र जडेजा ने खेली आक्रामक पारी, जानिए मैच के बाद क्या बोले

रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों पर नाबाद 45 रन बनाए।

Ravindra Jadeja- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Ravindra Jadeja

भारतीय आलराउंडर रविंद्र जडेजा मिडल आर्डर में बल्लेबाजी की अपनी नई भूमिका का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा का उन पर भरोसा दिखाने और अपर आर्डर में भेजने के लिए आभार व्यक्त किया। घुटने की चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाले रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों पर नाबाद 45 रन बनाए, जिससे भारत ने यह मैच सात विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं रविंद्र जडेजा 
रविंद्र जडेजा ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि मैं पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने का लुत्फ उठा रहा हूं। इससे मुझे समय मिल जाता है और मैं परिस्थितियों के अनुसार अपनी पारी को आगे बढ़ा सकता हूं। उन्होंने कहा कि मैं रोहित शर्मा का आभार व्यक्त करना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया कि मैं इस क्रम में बल्लेबाजी कर सकता हूं और टीम के लिए रन बना सकता हूं। रविंद्र जडेजा ने कहा कि इसलिए भविष्य में जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा, परिस्थितियों के अनुसार खेलूंगा और टीम को जीत दिलाने का प्रयास करूंगा। रविंद्र जडेजा घुटने की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली दो सीरीज में नहीं खेल पाए थे। 

18 गेंदों पर नाबाद 45 रन बनाए थे रविंद्र जडेजा ने
गुरुवार को वापसी पर पहले टी20 मैच में जडेजा को चौथे नंबर पर भेजा गया जिसमें उन्होंने चार गेंदों पर नाबाद तीन रन बनाए। रोहित ने अपने फैसले को सही ठहराते हुए कहा था कि वह पहले से बेहतर बल्लेबाजी कर रहे जडेजा से अधिक योगदान चाहते हैं। दूसरे मैच में जब जडेजा ने क्रीज पर कदम रखा तो भारत को सात ओवर में 56 रन की दरकार थी। जडेजा ने तूफानी पारी खेली जिससे भारत ने 17 गेंद शेष रहते ही मैच जीत लिया। जडेजा ने कहा कि मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं अच्छा प्रदर्शन करने के प्रति आश्वस्त था। मुझे खुशी है कि मैंने अपनी टीम के लिए अच्छी पारी खेली। उम्मीद है कि मैं आगामी मैचों में भी यही प्रदर्शन जारी रखूंगा।

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News