A
Hindi News खेल क्रिकेट ईशान किशन ने अपने डेब्यू पर ही खोल दी कप्तान की पोल, कहा 'गाली देंगे रोहित भाई'

ईशान किशन ने अपने डेब्यू पर ही खोल दी कप्तान की पोल, कहा 'गाली देंगे रोहित भाई'

रोहित शर्मा को लेकर ईशान किशन ने अपने डेब्यू मैच पर ही कुछ ऐसा कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ishan Kishan, Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : BCCI/GETTY ईशान किशन और रोहित शर्मा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला डोमेनिका में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। भारत की ओर से इस टेस्ट मैच में कुल दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में यशस्वी जायसवाल और ईशान किशन को डेब्यू करने का मौका दिया। यशस्वी जायसवाल को बतौर सलामी बल्लेबाज टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में मौका मिला। वहीं ईशान किशन को केएस भरत की जगह। इस मुकाबले के पहले दिन भारतीय खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज पर अपना दबदबा बनाए रखा। इसी बीच डेब्यू कर रहे ईशान किशन के रोहित शर्मा को लेकर ऐसी बात कह दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ईशान किशन ने खोली रोहित की पोल

ईशान किशन ने अपने डेब्यू मैच में विकेट के पीछे काफी शानदार प्रदर्शन किया। इससे भी खास बात यह रही कि वह काफी एक्टिव थे और साथ खड़े फील्डरों से काफी बातचीत भी करते नजर आए। इसी बीच उन्होंने साथ में खड़े एक फील्डर से कुछ ऐसा कह दिया जिसे स्टंप माइक ने कैद कर लिया और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये घटना तब की है जब वेस्टइंडीज अपनी पहली पारी में नौ विकेट पर थी। मेजबान टीम 64 ओवर के बाद 150/9 पर खेल रही थी और अगले ओवर की शुरुआत से पहले ईशान किशन ने कप्तान रोहित शर्मा की डाट से शुभमन गिल को बचने के लिए उनको अपनी फील्डिंग पोजीशन पर बने रहने की सलाह दी।

स्टंप माइक पर कह दी ये बात

किशन ने कहा, "अरे रोहित भाई फिर गाली देंगे तेरे को, फिर बोलेंगे सही से खड़ा रह ना उधर।" स्टंप माइक पर कैद हुई ईशान की ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैंस किशन की बात पर काफी फनी रिएक्शन दे रहे हैं। जहां तक ​​मैच की बात है तो ईशान किशन ने विकेट के पीछे दो अच्छे कैच लेकर रेमन रीफर और जोशुआ डा सिल्वा को वापस भेजा। युवा खिलाड़ी ने पहले शार्दुल ठाकुर की गेंद पर एक अच्छा लो कैच लिया और रीफ़र को आउट किया और फिर रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर दा सिल्वा को आउट करने के लिए शानदार कैच लपका। उन्हें बल्लेबाजी क्रम में छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए चुना गया है और वह इस दौरे पर मौके का फायदा उठाने के लिए उत्सुक होंगे।

Latest Cricket News