A
Hindi News खेल क्रिकेट चौथे टी20 में प्लेइंग 11 में होगा सिर्फ 1 बदलाव, इस खिलाड़ी का टीम से कटने जा रहा है पत्ता

चौथे टी20 में प्लेइंग 11 में होगा सिर्फ 1 बदलाव, इस खिलाड़ी का टीम से कटने जा रहा है पत्ता

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में जीत के बाद चौथे टी20 में उतरने वाली है। इस मैच के लिए टीम में एक बड़ा बदलाव हो सकता है।

IND vs WI- India TV Hindi Image Source : PTI IND vs WI

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 मुकाबले में 7 विकेट से मात दी। इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों में करारी हार झेलने के बाद टीम इंडिया ने तीसरे मैच में सीरीज गंवाने से बचा ली। लेकिन अब ये दोनों टीमें 12 अगस्त को सीरीज के चौथे टी20 में भिड़ने वाली हैं। टीम इंडिया को भले ही तीसरे टी20 में जीत हासिल हुई हो, लेकिन चौथे टी20 की प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव हो सकता है। 

मैदान पर उतरेगी नई ओपनिंग जोड़ी?

भारतीय क्रिकेट टीम चौथे टी20 में ईशान किशन और यशस्वी जायसवाल की नई जोड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है। बता दें कि टीम के लिए पिछले तीन टी20 में पारी की शुरुआत करने वाले शुभमन गिल बुरी तरह फ्लॉप रहे। गिल ने टी20 सीरीज के पहले तीन मैचों में वह सिर्फ 3, 7 और 6 रन ही बनाए। नंबर तीन पर फिर से सूर्यकुमार यादव उतरेंगे जिन्होंने तीसरे मैच में 83 रनों की पारी खेली थी। 

मिडिल ऑर्डर में होंगे ये बल्लेबाज

वहीं चौथे टी20 के लिए मिडिल ऑर्डर में एक बार फिर तिलक वर्मा, संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या जैसे घातक बल्लेबाज शामिल होंगे। तिलक ने इस पूरी सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है। इसके अलावा अक्षर पटेल भी टीम में शामिल होंगे। अक्षर लेफ्ट आर्म स्पिन के अलावा बल्ले से भी कमाल दिखा सकते हैं।

ये गेंदबाज होंगे टीम में शामिल

चौथे टी20 में अक्षर के अलावा युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव भी टीम में स्पिनर्स के तौर पर शामिल होंगे। इसके अलावा अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आएंगे। 

चौथे टी20 के लिए टीम इंडिया की संभावित 11:

ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार।

Latest Cricket News