A
Hindi News खेल क्रिकेट इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में ना देखकर फैंस ने काटा बवाल, रोहित पर जमकर निकाला जा रहा गुस्सा

इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में ना देखकर फैंस ने काटा बवाल, रोहित पर जमकर निकाला जा रहा गुस्सा

IND vs WI: टीम इंडिया में पहले वनडे के लिए एक खिलाड़ी को मौका ना दिए जाने पर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर बवाल काट रहे हैं।

IND vs WI- India TV Hindi Image Source : PTI IND vs WI

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम आज वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भिड़ रही है। टेस्ट सीरीज में 1-0 से जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया की नजरें वनडे सीरीज पर टिकी हुई हैं। इस मैच में टीम इंडिया पहले गेंदबाजी करने उतरी और वेस्टइंडीज की टीम को सिर्फ 114 रनों पर ऑलआउट कर दिया। लेकिन फिर भी टीम में एक खिलाड़ी को ना चुने जाने पर फैंस काफी बवाल मचा रहे हैं।

इस खिलाड़ी को लेकर मचा बवाल

टॉस के बाद जब टीम इंडिया की प्लेइंग 11 सामने आई तो उसमें संजू सैमसन का नाम ना देखकर फैंस को काफी हैरानी हुई। ऋषभ पंत और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में उम्मीद की जा रही थी कि सैमसन को भारत की वनडे टीम में लगातार मौके दिए जाएंगे। लेकिन इसके विपरीत उन्हें एक बार फिर से टीम में शामिल किए जाने के बावजूद भी प्लेइंग 11 के लिए नजरअंदाज किया गया।

फैंस ने मचाया बवाल 

सैमसन का नाम प्लेइंग 11 में ना देखकर फैंस काफी हैरान हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर बवाल काटा है। संजू को लेकर फैंस ट्विटर पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं फैंस सैमसन के लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं।

  

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मुकेश कुमार

वेस्टइंडीज: शाई होप (कप्तान/विकेटकीपर), काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, एलिक अथानजे, शिम्रोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, यानिक कारिया, डोमिनिक ड्रेक्स, जेडेन सील्स, गुडाकेश मोती   

Latest Cricket News