A
Hindi News खेल क्रिकेट सैमसन को टीम में शामिल करने पर मचा बवाल, अब इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी!

सैमसन को टीम में शामिल करने पर मचा बवाल, अब इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी!

संजू सैमसन के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर उनके सेलेक्शन को लेकर बवाल मच गया है।

Sanju Samson- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sanju Samson

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने आसानी से 5 विकेट से जीत लिया था। दूसरे मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बिना एक युवा टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ उतरी। इस टीम में संजू सैमसन का नाम भी था। लेकिन सैमसन एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे।

लंबे समय के बाद मिला था मौका

बता दें कि क्रिकेट फैंस को लंबे समय से टीम में सैमसन की एंट्री का इंतजार था। जब भी सैमसन को टीम में मौका नहीं मिला तभी क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल शुरू किया। लेकिन अब यही क्रिकेट फैंस सैमसन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सैमसन दूसरे वनडे में सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन वायरल हो रहे हैं।

अच्छा है सैमसन का रिकॉर्ड

वनडे में संजू के आंकडों पर एक नजर डालें तो उन्होंने 11 मैचों में 66.00 की औसत से 330 रन बनाए हैं। वहीं ईशान किशन ने 15 मैचों में 42.50 की औसत से 510 रन बनाए है। इसके अलावा सूर्या ने 24 वनडे मैचों में 24.06 की औसत से 433 रन बनाए हैं। 

ऋतुराज को किया गया याद

सैमसन के खराब प्रदर्शन पर फैंस काफई नाखुश नजर आए। वहीं कई फैंस का ये तक मानना था कि सैमसन की जगह टीम में रुतुराज गायकवाड़ को शामिल किया जा सकता था। गायकवाड़ को अबतक इस सीरीज में प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला है। 

Latest Cricket News