A
Hindi News खेल क्रिकेट लगातार दो जीतों के बाद भी बदलेगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11! पांचवें टी20 में उतरेंगे ये खिलाड़ी

लगातार दो जीतों के बाद भी बदलेगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11! पांचवें टी20 में उतरेंगे ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 5वें टी20 में आज उतरने वाली है। ये मैच सीरीज का निर्णायक मुकाबला है।

IND vs WI- India TV Hindi Image Source : TWITTER IND vs WI

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को 5 मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में 9 विकेट से मात दी। इसी के साथ सीरीज 2-2 से बराबरी पर पहुंच चुकी है। अब नजरें 5वें टी20 पर हैं जोकि बिना किसी ब्रेक के आज यानी कि रविवार को खेला जाना है। ऐसे में देखना खास रहेगा कि मैनेजमेंट प्लेइंग 11 में किन खिलाड़ियों को मौका देती है।

गिल-जासवाल की जोड़ी करेगी ओपन

5वें टी20 में एक बार फिर पारी की शुरुआत करने शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल करेंगे। गिल (77) और जायसवाल (84*) की जोड़ी ने वेस्टइंडीज को चौथे टी20 में जमकर धोया। ऐसे में ईशान किशन की वापसी टीम में काफी मुश्किल है। वहीं नंबर 3 पर टीम इंडिया के बेस्ट टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव उतरेंगे।

मिडिल ऑर्डर में होंगे ये खिलाड़ी

नंबर 4 पर तिलक वर्मा उतरेंगे। तिलक ने इस पूरी सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी की है। वहीं इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या और संजू सैमसन का नंबर आता है। सैमसन टीम के विकेटकीपर भी हैं। वहीं अक्षर पटेल के तौर पर टीम के पास एक स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर भी है। 

टीम में होंगे ये 4 गेंदबाज

पांचवें मैच में एक बार फिर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की स्पिन जोड़ी मैदान पर उतरेगी। वहीं अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार टीम के दो मुख्य तेज गेंदबाज होंगे। उम्मीद यही कि पिछले दो मुकाबलों में जिन खिलाड़ियों के साथ टीम इंडिया ने जीत हासिल की है वही आखिरी मैच में भी उतरेंगे और प्लेइंग 11 में बदलाव का चांस काफी कम है।

पांचवें टी20 के लिए संभावित प्लेइंग 11:

यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार

Latest Cricket News