A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs WI Visa Problem: रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का हुआ इंटरव्यू, भारत-वेस्टइंडीज टीम को मिल गया अमेरिकी वीजा

IND vs WI Visa Problem: रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का हुआ इंटरव्यू, भारत-वेस्टइंडीज टीम को मिल गया अमेरिकी वीजा

IND vs WI Visa Problem: टी20 सीरीज के आखिरी दो टी20 के लिए खिलाड़ियों को अमेरिकी वीजा मिलने में हो रही कठिनाई का अंत हो गया है। अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच दोनों मैच फ्लोरिडा में आयोजित हो सकेंगे।

Rahul Dravid and Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY Rahul Dravid and Rohit Sharma

Highlights

  • भारत-विंडीज टीम को मिला अमेरिकी वीज
  • वीजा के लिए रोहित-द्रविड़ को देना पड़ा इंटरव्यू
  • फ्लोरिडा में खेले जाएंगे सीरीज के आखिरी दो मैच

IND vs WI Visa Problem: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही टी20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों के खेले जाने पर मंडरा रहे संकट के बादल छट गए हैं। पांच टी20 मैच की सीरीज के आखिरी दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने तय हैं। इसके लिए दोनों टीमों के तमाम खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के पास अमेरिकी वीजा होना जरूरी था, पर दोनों ही टीमों के कुछ खिलाड़ियों के पास ये बुधवार तक उपलब्ध नहीं था। इस वजह से सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों के होने पर संदेह जताया जाने लगा था। काफी जद्दोजहद के बाद दोनों ही टीमों के तमाम खिलाड़ियों और ऑफिशिल्स को वीजा मिल गया। यानी सीरीज के चौथे और पांचवें मैच के फ्लोरिडा में खेले जाने के रास्ते खुल गए हैं।

गयाना के राष्ट्रपति के हस्तक्षेप से मिला वीजा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 की सीरीज के तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। तीन मैच के बाद टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है। सीरीज के अगले दो मैच शनिवार 6 अगस्त और रविवार 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। इसके लए दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अमेरिकी वीजा मिलने में दिक्कत आ रही थी, जिसके लिए गयाना के राष्ट्रपति को इस मामले में दखल देना पड़ा। एक भारतीय क्रिकेट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुकाबिक दोनों टीमों के खिलाड़ियों और स्टाफ को अमेरिकी वीजा दिलाने के लिए गयाना के राष्ट्रपति इरफान अली ने हस्तक्षेप किया, जिसके बाद दोनों टीमों को वीजा मिल गया।

रोहित और द्रविड़ के इंटरव्यू के बाद मिला वीजा

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम को वीजा लेने के लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ को गयाना स्थित अमेरिकी दूतावास में इंटरव्यू देना पड़ा। ये इंटरव्यू बुधवार 3 अगस्त को आयोजित किया गया था। दी गई जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान और कोच समेत कुल 14 सदस्यों के पास अमेरिकी वीजा नहीं था।     

रोहित शर्मा हुए फिट

सेंट किट्स में सीरीज के तीसरे टी20 में बल्लेबाजी के दौरान पांच गेंद खेलने के बाद रिटायर्ड हर्ट होने वाले रोहित शर्मा फिट हो गए हैं। वे फ्लोरिडा में होने वाले अंतिम दो टी20 में बतौर कप्तान मैदान में नजर आ सकते हैं।

 

Latest Cricket News