A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG: कब, कहां और कैसे देख पाएंगे चौथा टेस्ट मुकाबला, जानें लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी सभी जानकारियां

IND vs ENG: कब, कहां और कैसे देख पाएंगे चौथा टेस्ट मुकाबला, जानें लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी सभी जानकारियां

India vs England: रांची के मैदान पर 23 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाएगा। इस स्टेडियम में अब तक खेले गए 2 मैचों में से एक में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है, जबकि एक ड्रॉ पर खत्म हुआ है।

India vs England- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम इंग्लैंड

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज चौथा और अहम मुकाबला 23 फरवरी से रांची के मैदान पर खेला जाएगा। राजकोट में खेले गए इस सीरीज के तीसरे मुकाबले को भारतीय टीम ने एकतरफा तरीके से अपने नाम करने के साथ सीरीज में अभी 2-1 की बढ़त बना रखी है। ऐसे में टीम इंडिया की नजर चौथे मुकाबले में भी जीत हासिल करने के साथ वह सीरीज में अजेय बढ़त लेने की कोशिश करेगी। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड की नजर रांची टेस्ट में वापसी करने के साथ सीरीज को 2-2 की बराबरी पर लाने की होगी, ताकि आखिरी मुकाबले तक रोमांच को बनाए रखा जाए।

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच कब और कहां खेला जाएगा?

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला 23 फरवरी से रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा चौथा टेस्ट मैच

रांची में खेले जाने वाले इस चौथे टेस्ट मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 पर होगी। वहीं टॉस सुबह 9 बजे होगा।

भारत में किस टीवी चैनल पर होगा मैच का लाइव टेलीकास्ट?

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर होगा। यहां आप अलग-अलग भाषाओं में मैच की कॉमेंट्री का आनंद ले सकते हैं।

चौथे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां उपलब्ध होगी?

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप और वेबसाइट पर फैंस देख सकते हैं।

भारतीय टीम का रांची में ऐसा रहा रिकॉर्ड

रांची में अब तक दो टेस्ट मैच खेले गए हैं। यहां पहला मुकाबला साल 2017 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था। ये मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था। वहीं साल 2019 में इस मैदान पर दूसरा मुकाबला भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए उसे पारी और 202 रनों से अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें

क्या अंपायर के गलत फैसले से हारी श्रीलंका, कप्तान ने अंपायर को कहा - 'छोड़ दो ये काम...'

यशस्वी जायसवाल ने टारगेट पर ये 3 कीर्तिमान, रांची टेस्ट में साधेंगे निशाना

Latest Cricket News