A
Hindi News खेल क्रिकेट India vs West indies, World cup 2022: भारत ने वेस्टइंडीज को 155 रनों से दी पटखनी, स्नेह राणा ने झटके 3 विकेट

India vs West indies, World cup 2022: भारत ने वेस्टइंडीज को 155 रनों से दी पटखनी, स्नेह राणा ने झटके 3 विकेट

आईसीसी वीमंस वर्ल्ड कप के एक बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में भारत और वेस्टइंडीज की टीमें आमने-सामने हैं। इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम की कोशिश जीत की पटरी पर वापस लौटने की है।

File photo of India Women team- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES File photo of India Women team
West Indies Women vs India Women, ICC World Cup 2022 10th Match - Live updates

आईसीसी वीमंस वर्ल्‍ड कप के एक बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में भारत और वेस्‍टइंडीज की टीमें आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के के बीच शनिवार को हैमिल्‍टन में टूर्नामेंट का 10वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम की कोशिश जीत की पटरी पर वापस लौटने की है। भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान को शिकस्त देकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया था। लेकिन अगले ही मुकाबले में टीम को न्‍यूजीलैंड के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। अब टीम की कोशिश उस हार को भुलाकर अच्छा प्रदर्शन करने पर होगी। टीम इंडिया के लिए हालांकि ये मुकाबला कतई आसान नहीं होने वाला है। वेस्टइंडीज  की टीम ने अपने शुरूआती मुकाबलों में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमों को शिकस्त दी है। अब देखना दिलचस्प होगा की टीम इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की चुनौती को पार कर पाती है।

 

भारतीय टीम: मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उपकप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, झूलन गोस्वामी, पूजा वस्त्राकर, मेघना सिंह, रेणुका सिंह ठाकुर, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), राजेश्वरी गायकवाड़ और पूनम यादव।

वेस्टइंडीज टीम: स्टेफनी टेलर (कप्तान), अनीसा मोहम्मद (उपकप्तान), आलिया एलेने, शेमेन कैंपबेल (विकेटकीपर), शमिलिया कॉनेल, डिएंड्रा डॉटिन, एफी फ्लेचर, चेरी एन फ्रेजर, चिनेल हेनरी, किसिया नाइट, हेले मैथ्यूज, चेडियन नेशन, करिश्मा रामहरैक, शकीरा सेलमैन और रशदा विलियम्स।

 

 

Latest Cricket News