A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज में नहीं होगी दर्शकों की एंट्री

IND v WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज में नहीं होगी दर्शकों की एंट्री

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज कोविड-19 महामारी के कारण दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेली जाएगी।

IND vs WI- India TV Hindi Image Source : GUJARAT CRICKET ASSOCIATION नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम

Highlights

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 से 11 फरवरी तक होने वाली 3 मैचों की ODI सीरीज खेली जाएगी।
  • ये तीनों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे।
  • भारत सीरीज का पहला मुकाबला 6 फरवरी को खेलेगा जो उसका 1000वां वनडे मुकाबला होगा।

अहमदाबाद। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है और इस सीरीज को लेकर गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने बड़ा फैसला किया है।गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने मंगलवार को कहा कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 से 11 फरवरी तक होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज कोविड-19 महामारी के कारण दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेली जाएगी। ये तीनों मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

जीसीए ने ट्वीट किया, ‘‘हम वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर एकदिवसीय श्रृंखला की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। छह फरवरी को पहला वनडे एक बहुत ही खास और ऐतिहासिक मैच होगा क्योंकि भारत इस प्रारूप में अपना 1000 वां मुकाबला खेलेगा। भारतीय टीम दुनिया की पहली क्रिकेट टीम होगी जो यह उपलब्धि हासिल करेगी।’’

बोर्ड ने एक अन्य ट्वीट में बताया, ‘‘ मौजूदा हालात को देखते हुए सभी मैच दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेले जायेंगे। ’’ वनडे के बाद दोनों टीमों को कोलकाता में तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलनी है, जिसके लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों की उपस्थिति की अनुमति दी है। 

(With Bhasha Inputs)

Latest Cricket News