A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट से 2 महीने के लिए दूर होंगे विलियमसन, कोच गैरी स्टीड ने दी जानकारी

क्रिकेट से 2 महीने के लिए दूर होंगे विलियमसन, कोच गैरी स्टीड ने दी जानकारी

गैरी स्टीड ने कहा, "विलियमसन की कोहनी में पिछले मैच के दौरान फिर से दिक्कत शुरू हो गई। वह स्पष्ट रूप से पूरे टेस्ट में काफी परेशानी में दिखे थे।"

<p>injured kane williamson rested for at least 2 months</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY injured kane williamson rested for at least 2 months

Highlights

  • विलियमसन को 8-9 हफ्तों के लिए आराम मिल सकता है
  • गैरी स्टीड ने बताया कि केन विलियमसन को कोहनी की चोट के कारण काफी परेशानी हो रही है
  • चोट के कारण वे मुंबई टेस्ट का भी हिस्सा नहीं थे

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन चोट के कारण अगले दो महीनों के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं, वह घरेलू या फिर अंतरराष्ट्रीय सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने मंगलवार को कहा कि विलियमसन चोट के कारण परेशानी हो रही है और कप्तान के आठ या नौ सप्ताह के लिए टीम से बाहर होने की संभावना है। हालांकि, स्टीड ने कहा कि इसकी संभावना नहीं है कि विलियमसन सर्जरी के लिए जा सकते हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार कोच ने कहा, "उनकी कोहनी में पिछले मैच के दौरान फिर से दिक्कत शुरू हो गई। वह स्पष्ट रूप से पूरे टेस्ट में काफी परेशानी में दिखे थे।"

न्यूजीलैंड 1 जनवरी से बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा और उसके बाद 30 जनवरी से 8 फरवरी तक तीन वनडे और एक टी20 के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा। विलियमसन 17 फरवरी से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे।

Ashes 2021-2022: ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराना नामुमकिन नहीं- जोस बटलर

विलियमसन, जो पिछले एक साल से लगातार कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं, चोट ने उन्हें टी20 विश्व कप के दौरान भी परेशान किया था और इसी कारण वह मुंबई टेस्ट से भी बाहर हो गए थे।

Latest Cricket News