A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2022: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, जेसन रॉय ने आईपीएल से नाम वापिस लिया

IPL 2022: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, जेसन रॉय ने आईपीएल से नाम वापिस लिया

जेसन रॉय ने बायो बबल की थकान का हवाला देकर आईपीएल से नाम वापिस ले लिया है जिससे टूर्नामेंट शुरू होने से तीन सप्ताह पहले गुजरात टाइटंस टीम को करारा झटका लगा है।

England's Jason Roy in action during a match (File photo)- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES England's Jason Roy in action during a match (File photo)

Highlights

  • जेसन रॉय ने बायो बबल की थकान का हवाला देकर आईपीएल से नाम वापिस ले लिया
  • रॉय ने पिछले सप्ताह टीम को अपने फैसले के बारे में बता दिया: रिपोर्ट
  • रॉय को टाइटंस ने उनकी मूल कीमत दो करोड़ रूपये में खरीदा था

इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने बायो बबल की थकान का हवाला देकर आईपीएल से नाम वापिस ले लिया है जिससे टूर्नामेंट शुरू होने से तीन सप्ताह पहले गुजरात टाइटंस टीम को करारा झटका लगा है। ‘ईएसपीएन क्रिकइन्फो’ के अनुसार रॉय ने पिछले सप्ताह टीम को अपने फैसले के बारे में बता दिया है। टाइटंस ने अभी उनके विकल्प का चयन नहीं किया है। दक्षिण अफ्रीका में जन्में इंग्लैंड के क्रिकेटर जैसन रॉय को टाइटंस ने उनकी मूल कीमत दो करोड़ रूपये में खरीदा था।

INDW vs WIW warm up match: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को दी करारी शिकस्त, दर्ज की लगातार दूसरी जीत

गुजरात की टीम के लिये यह बड़ा झटका है क्योंकि युवा शुभमन गिल के अलावा उन्होंने रॉय के रूप में एक ही विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज चुना था। रॉय ने इससे पहले भी निजी कारणों से 2020 सत्र से नाम वापिस ले लिया था जब दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें डेढ करोड़ रूपये में खरीदा था। आईपीएल का 15वां सत्र 26 मार्च से शुरू होकर मई के अंतिम सप्ताह तक चलेगा। रॉय पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेले थे जबकि इस साल उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में भी क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिये खेला।

Latest Cricket News