A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2022: केकेआर के एलेक्स हेल्स ने आईपीएल से लिया नाम वापस, टीम ने इस धाकड़ खिलाड़ी को टीम के साथ जोड़ा

IPL 2022: केकेआर के एलेक्स हेल्स ने आईपीएल से लिया नाम वापस, टीम ने इस धाकड़ खिलाड़ी को टीम के साथ जोड़ा

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम के कप्तान अरोन फिंच को टीम के साथ जोड़ा है।

File photo of Aaron Finch- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES File photo of Aaron Finch

Highlights

  • केकेआर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के लिए अरोन फिंच को टीम के साथ जोड़ा
  • इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की जगह आरोन फिंच को टीम में शामिल किया
  • हेल्स ने टूर्नामेंट से हटने का कारण बायो बबल को बताया

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम के कप्तान अरोन फिंच को टीम के साथ जोड़ा है। केकेआर ने इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की जगह आरोन फिंच को टीम में शामिल किया है। आईपीएल के एक आधिकारिक बयान के अनुसार हेल्स ने टूर्नामेंट से हटने का कारण बायो बबल को बताया है।  ऑस्ट्रेलिया के ICC T20 विश्व कप विजेता कप्तान फिंच  अब तक 88 T20I खेल चुके हैं और दो शतकों और 15 अर्धशतकों की मदद से 2686 रन बना चुके हैं। फिंच, जिन्होंने 87 आईपीएल खेल खेले हैं और 2000 से अधिक आईपीएल रन हैं, 1.5 करोड़ रुपये की कीमत पर केकेआर में शामिल होंगे।

एलेक्स हेल्स ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, "मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आगामी आईपीएल से हटने का बेहद कठिन निर्णय लिया है। पिछले चार महीने घर से दूर प्रतिबंधात्मक बायो बबल में बिताए और ऑस्ट्रेलिया में COVID पॉजिटिव पाए जाने के बाद ​मुझे ऐसा नहीं लगता कि मै और समय के लिए बायो बबल में रह सकता हूं। उन्होंने आगे कहा, "यह टीम या मेरे लिए उचित नहीं होगा कि मै बायो बबल में रहने के कारण अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। मैं वास्तव में अपने सबसे अच्छे अवसरों में से एक को ठुकराने के लिए निराश हूं। पिछले दो वर्षों में बायो बबल में रहने के कारण मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा है। अब मैं गर्मियों से पहले आराम करने के लिए कुछ समय लूंगा। मैं नीलामी के दौरान हम पर विश्वास करने के लिए केकेआर को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं मैक्कुलम, श्रेयस और टीम को टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं देता हूं और भविष्य में नाइट राइडर्स के प्रशंसकों को देखने की उम्मीद करता हूं।"

बता दें कि दो बार के आईपीएल चैंपियन केकेआर  26 मार्च को  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

Latest Cricket News