A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2022 : सीएसके और कप्तान धोनी के लिए राहत की खबर, दूसरे मैच से टीम के लिए उलब्ध रहेगा यह धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2022 : सीएसके और कप्तान धोनी के लिए राहत की खबर, दूसरे मैच से टीम के लिए उलब्ध रहेगा यह धाकड़ खिलाड़ी

इंग्लैंड का यह खिलाड़ी हालांकि गुरुवार को मुंबई पहुंच जाएगा लेकिन उन्हें अपनी टीम से जुड़ने से पहले तीन दिन तक क्वारंटीन पर रहना होगा।

IPL 2022, Moeen Ali, England, Pakistan, sports, cricket, India, CSK, MS Dhoni - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Moeen Ali

Highlights

  • इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को भारत आने के लिए वीजा मिल गया है
  • मोइन आईपीएल में सीएसके के लिए दूसरे मैच से उपलब्ध रहेंगे

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार आलराउंडर मोईन अली को भारत का वीजा मिल गया है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी टीम के दूसरे मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने गुरुवार को यह जानकारी दी। इंग्लैंड का यह खिलाड़ी हालांकि गुरुवार को मुंबई पहुंच जाएगा लेकिन उन्हें अपनी टीम से जुड़ने से पहले तीन दिन तक क्वारंटीन पर रहना होगा और इस कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ शनिवार को होने वाले पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, ‘‘मोईन को वीजा मिल गया है और वह आज मुंबई पहुंच जाएंगे। वह तीन दिन का क्वारंटीन पूरा करने के बाद दूसरे मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे।’’ पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ियों के लिये वीजा के तय मानदंडों के कारण उन्हें वीजा मिलने में देरी हुई। 

यह भी पढ़ें- ICC Women's WC 2022 WI vs SA: सेमीफाइनल में पहुंची साउथ अफ्रीका की टीम, भारत के लिए होगा करो या मरो का मैच

मोईन के दादा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से इंग्लैंड चले गये थे लेकिन मोईन का जन्म इंग्लैंड में हुआ है और वह अक्सर भारत आते रहते हैं। आईपीएल 2022 का पहला मैच शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में चार बार के चैंपियन सीएसके और पिछले साल के उप विजेता केकेआर के बीच खेला जाएगा। 

सीएसके को अपना दूसरा मैच 31 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है। मोईन ने चेन्नई को आईपीएल का चौथा खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभायी थी और इसलिए फ्रेंचाइजी ने नीलामी से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ के साथ उन्हें टीम में बनाये रखा था। मोईन ने पिछले साल आईपीएल में चेन्न्ई की तरफ से 15 मैचों में 357 रन बनाए और छह विकेट लिये थे।

Latest Cricket News