A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2022: टीम इंडिया में वापसी को लेकर चिंतित नहीं धवन, कही ये बड़ी बात

IPL 2022: टीम इंडिया में वापसी को लेकर चिंतित नहीं धवन, कही ये बड़ी बात

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन 2022 सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पंजाब किंग्स के साथ नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। 

<p>शिखर धवन</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY शिखर धवन

Highlights

  • IPL 2022 सीज़न 26 मार्च से शुरू होगा और 29 मई को समाप्त होगा।
  • IPL की 10 फ्रेंचाइजी के बीच कुल 70 मैच खेले जाएंगे।

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन 2022 सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पंजाब किंग्स के साथ नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। IPL 2022 मेगा ऑक्शन में पीबीकेएस फ्रेंचाइजी ने शिखर धवन के लिए 8.25 करोड़ रुपये खर्च किए। धवन ने खुलासा किया कि वह केवल आगामी IPL 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए चिंतित हैं और टीम इंडिया से बुलावा आने पर विचार नहीं कर रहे हैं।

धवन ने एएनआई को बताया, "मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। इस बार ज्यादा नहीं सोच रहा हूं अगर मुझे टीम इंडिया से बुलावा आता है तो मैं इसमें शामिल होना पसंद करूंगा लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं खुश हूं और बिना किसी तनाव के हूं।" 

धवन इस सीजन आईपीएल में पंजाब के लिए खेलते नजर आएंगे और वह मयंक अग्रवाल के नेतृत्व में अपनी नई भूमिका की उम्मीद कर रहे हैं। धवन ने कहा, "मैं बहुत सकारात्मक दिख रहा हूं। मयंक के नेतृत्व में खेलना मेरे लिए अच्छा रहेगा। हमारे पास एक मजबूत टीम है, सभी युवा और प्रतिभाशाली हैं। हमें उम्मीद है कि हम इस बार कुछ बड़ा करेंगे। साथ ही अगर मयंक के साथ ओपनिंग का मौका मिलता है तो यह मेरे लिए अच्छा मौका होगा। क्योंकि यह एक बड़ी जिम्मेदारी होगी और मैं इसे संभालने के लिए तैयार हूं।"

आईपीएल 2022 सीज़न 26 मार्च से शुरू होगा और 29 मई को समाप्त होगा। टूर्नामेंट का लीग चरण मुंबई के तीन स्टेडियम और एक पुणे में खेला जाएगा। दस फ्रेंचाइजी के बीच कुल 70 मैच खेले जाएंगे। मुंबई में 55 और पुणे में 15 मैचों का आयोजन होगा।

Latest Cricket News