A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2023 में आंद्रे रसेल का बल्ला खामोश, अब अपनी ही टीम के खिलाड़ी ने कह दी यह बात

IPL 2023 में आंद्रे रसेल का बल्ला खामोश, अब अपनी ही टीम के खिलाड़ी ने कह दी यह बात

Andre Russell IPL 2023: आईपीएल 2023 के तीन मैचों में आंद्रे रसेल ने अभी तक अपने कद के मुताबिक खास छाप नहीं छोड़ी है। उनके प्रदर्शन पर अब उनकी टीम के ही साथी खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है।

आंद्रे रसेल- India TV Hindi Image Source : PTI आंद्रे रसेल

Andre Russell IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पहले तीन मुकाबले में से दो जीतकर शानदार प्रदर्शन करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने एक बड़ी समस्या बनी हुई है। टीम ने पहली हार के बाद शानदार वापसी जरूर की लेकिन केकेआर अपने स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल के खराब फॉर्म से बेहद परेशान है। रसेल ने पिछले दो पारियों में सिर्फ एक रन बनाया है। आरसीबी के खिलाफ वह गोल्डन डक पर ही आउट हो गए थे। वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ वह अपना स्कोर 1 रन से आगे नहीं ले जा सके। अब उनके फॉर्म पर टीम के ही एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दे दिया है।

गुजरात टाइटंस से ट्रेड होकर केकेआर में आए लॉकी फर्ग्युसन ने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि आंद्रे उम्मीद के मुताबिक रन बना पा रहे। उन्होंने पहले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन इसके बाद दो मैचों में जिस तरह से वह जल्दी आउट हुए तो मैं कहूंगा कि वह कमतर प्रदर्शन से बहुत दूर है। इसके बाद फर्ग्युसन ने 2019 में केकेआर के साथ पहले सत्र को याद करते हुए कहा, हम सभी जानते हैं कि आंद्रे रसेल क्या कर सकते हैं। विशेष रूप से यहां वह मेरा पहला सत्र था और आंद्रे का शानदार अनुभव। मैंने किसी व्यक्ति को इस तरह गेंद को हिट करते नहीं देखा था। मुझे यकीन है कि वह हमारे लिए कल रात शानदार प्रदर्शन करेंगे। केकेआर की टीम 14 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

Image Source : ptiAndre Russell

IPL 2023 में अब तक आंद्रे रसेल का प्रदर्शन
  • 35 (19) vs पंजाब किंग्स
  • 0 (1) vs आरसीबी
  • 1 (2) vs गुजरात टाइटंस

आंद्रे रसेल के बारे में बोलने के बाद केकेआर के नए कोच चंद्रकांत पंडित के मार्गदर्शन में खेलने पर लॉकी फर्ग्युसन ने कहा कि, वह टीम के लिए अच्छा माहौल तैयार करने के लिए काम कर रहे हैं। शुरुआत से ही चंद्रू के साथ एक शानदार अनुभव रहा है। मुझे उनकी ईमानदारी पसंद है। वह सभी खिलाड़ियों से बात करते हैं। वह जानते हैं कि टीम का मनोबल कैसा है और हम एक टीम के रूप में अपना काम कैसे करें। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस सीजन में बिना नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के कमजोर समझी जा रही थी लेकिन इस टीम ने नितीश राणा की कप्तानी में अभी तक तीन मैचों में जो प्रदर्शन किया है वो काबिल-ए-तारीफ रहा है। 

यह भी पढ़ें:-

IPL में तीन साल बाद हुई इस खिलाड़ी की वापसी, टीम इंडिया के लिए खेल चुका है वर्ल्ड कप

एमएस धोनी की IPL इतिहास में टॉप-5 फिनिशिंग पारी, देखें पूरी लिस्ट

Latest Cricket News