A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2023: टीम इंडिया के लिए खेलेगा CSK का ये खिलाड़ी! WTC फाइनल और वर्ल्ड कप खेलने की संभावना

IPL 2023: टीम इंडिया के लिए खेलेगा CSK का ये खिलाड़ी! WTC फाइनल और वर्ल्ड कप खेलने की संभावना

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी ने टीम इंडिया का एक बार फिर से दरवाजा खटखटाया है।

CSK vs KKR, Ajinkya Rahane, IPL 2023- India TV Hindi Image Source : PTI चैन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज

IPL 2023: आईपीएल 2023 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में सीएसके ने केकेआर को 49 रनों से हरा दिया। सीएसके की इस जीत में बल्लबाजों का अहम योगदान रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने इस मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए थे। इस मैच के बाद सीएसके के एक खिलाड़ी ने टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया है। अब ये देखाना दिलजचस्प होगा कि क्या इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स और कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम में मौका देते हैं या नहीं। हम बात कर रहे हैं सीएसके की जीत के सबसे बड़े हीरो अजिंक्य रहाणे की। 

टीम इंडिया में वापसी तय!

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेले गए मैच के बाद अजिंक्य रहाणे की टीम इंडिया में वापसी लगभग तय हो चुकी है। ये खिलाड़ी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहा है। अपने खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया से बाहर हुए रहाणे अब वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रहाणे ने केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में सिर्फ 29 गेंदों पर 71 रनों की दमदार पारी इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के भी लगाए। रहाणे की इस पारी के बाद हर कोई यही कह रहा है कि रहाणे को टीम इंडिया में वापसी करवाने का समय आ गया है।

वर्ल्ड कप और WTC फाइनल खेलने का अच्छा मौका

अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों में से एक हैं। भारत के लिए वर्ल्ड कप खेल चुके रहाणे के पास इस साल होने वाले WTC फाइनल और वर्ल्ड कप खेलने का शानदार मौका है। आपको बात के कि टीम इंडिया में इस वक्त नंबर 4 पर खेलने वाले खिलाड़ी श्रेयस अय्यर इंजरी के कारण बाहर चल रहे हैं। यानी कि सेलेक्टर्स को इस नंबर पर एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है जो अय्यर की भुमिका निभा सके। ऐसे में अजिंक्य रहाणे से बेहतर विकल्प कोई और नहीं हो सकता है। रहाणे ने टीम इंडिया के लिए पहले भी कई मैच विनिंग पारियां खेली है। वहीं एक नजर डालें तो इस नंबर पर रहाणे से बेहतर कोई और खिलाड़ी हो ही नहीं सकता।

Latest Cricket News