A
Hindi News खेल क्रिकेट पंत के बाद दिल्ली की टीम को एक और झटका, बीच IPL में घर लौटा ये घातक ऑलराउंडर

पंत के बाद दिल्ली की टीम को एक और झटका, बीच IPL में घर लौटा ये घातक ऑलराउंडर

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आईपीएल 2023 के बीच एक बड़ा झटका लगा है।

Delhi Capitals - India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Capitals

IPL 2023: आईपीएल 2023 में टीमें लगातार अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान हैं। हर टीम का कोई ना कोई खिलाड़ी चोट के चलते या तो सीजन से बाहर है या कई मुकाबले ना खेलने के लिए मजबूर हो चुका है। अब दिल्ली कैपिटल्स को बीच आईपीएल में एक करारा झटका लगा है। दिल्ली का एक खिलाड़ी बीच आईपीएल से घर लौट गया।

दिल्ली कैपिटल्स को करारा झटका

दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा झटका लगने वाला है। इस टीम से स्टार ऑलराउंड मिचेल मार्श अपनी शादी के लिए घर वापस जाएंगे। कैपिटल्स अपने दोनों मैच हार चुकी है और तीसरे मैच से पहले मार्श का वापस जाना एक बड़ा झटका होगा। वे पहले से ही दबाव में हैं क्योंकि उन्हें अपने पहले दो मैचों में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स ने मात दी थी। 

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, मार्श अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए एक सप्ताह के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि वह अपनी शादी के लिए घर आएंगे। इसमें यह भी कहा गया है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम जोस बटलर की भागीदारी पर मेडिकल स्टाफ की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

पंत के बिना खेल रही है दिल्ली की टीम

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2023 में पहले ही अपने कप्तान के बिना खेल रही है। दिल्ली के नियमित कप्तान ऋषभ पंत इस साल की शुरुआत से पहले एक घातक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह चोटिल हो गए थे। ये खिलाड़ी इसके बाद बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी और आईपीएल 2023 से बाहर हो गया। वहीं पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली की कप्तानी डेविड वॉर्नर कर रहे हैं।

Latest Cricket News