A
Hindi News खेल क्रिकेट हार्दिक का बड़ा दावा, टीम इंडिया में जल्द वापसी करेगा CSK का ये घातक खिलाड़ी

हार्दिक का बड़ा दावा, टीम इंडिया में जल्द वापसी करेगा CSK का ये घातक खिलाड़ी

हार्दिक पांड्या ने दावा किया है कि सीएसके का एक तगड़ा खिलाड़ी जल्द टीम इंडिया में वापसी करेगा।

IPL 2023- India TV Hindi Image Source : AP IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने 7 विकेट खोकर 178 रन बनाए। जवाब में गुजरात की टीम ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट को चेज कर लिया है। इस मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीएसके के एक खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया।

सीएसके का ये खिलाड़ी आया हार्दिक को पसंद 

गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के रुतुराज गायकवाड़ की 92 रन की पारी भले ही बेकार गई हो लेकिन विरोधी कप्तान हार्दिक पंड्या ने उनकी जबर्दस्त तारीफ करते हुए कहा कि वह भारतीय क्रिकेट के लिए कमाल करेगा। गायकवाड़ ने 50 गेंद की अपनी पारी में 4 चौके और 9 छक्के लगाकर सीएसके को 7 विकेट पर 178 रन तक पहुंचाया। टाइटंस ने हालांकि चार गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। 

शॉट्स की जमकर की तारीफ

पांड्या ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उसने कुछ ऐसे शॉट खेले जो बेहतरीन थे। वह अगर ऐसे ही खेलता रहा तो भारतीय क्रिकेट के लिए कमाल करेगा। समय आने पर भारतीय क्रिकेट टीम उसके साथ होगी। जुलाई 2021 में डेब्यू के बाद से गायकवाड़ ने 9 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलकर 135 रन बनाए हैं। पांड्या ने कहा कि हमें पता है कि वह कितना शानदार खिलाड़ी है। एक समय लग रहा था कि चेन्नई 220 या 230 रन बना लेगी। हमें उसे गेंदबाजी करने में दिक्कत हो रही थी। मुझे तो लग रहा था कि हम उसे आउट ही नहीं कर सकेंगे। 

अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा कि मेरे और शुभमन गिल के विकेट से हम परेशानी में आ गए थे लेकिन राहुल तेवतिया ने एक बार फिर अपनी उपयोगिता साबित की और राशिद ने दिखा दिया कि वह क्या कर सकता है।

Latest Cricket News