A
Hindi News खेल क्रिकेट पहले ही मैच में लोगों के निशाने पर केएल राहुल, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया बुरा हाल

पहले ही मैच में लोगों के निशाने पर केएल राहुल, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया बुरा हाल

IPL 2023: केएल राहुल पहले ही मैच में लोगों के निशाने पर आ गए हैं। लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

KL Rahul- India TV Hindi Image Source : TWITTER KL Rahul

IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन के तीसरे मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स के सामने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम है। इस मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वॉर्नर का ये फैसला एकदम सही साबित हुआ और दिल्ली की टीम को चौथे ओवर में ही लखनऊ के कप्तान केएल राहुल का विकेट मिल गया। राहुल एक धीमी पारी खेलकर आउट हो गए और एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ना शुरू हो गया। 

केएल राहुल फिर हुए ट्रोल

इस मैच में राहुल ने ओपनिंग करते हुए 12 गेंदों पर 8 रनों की पारी खेली। राहुल की इस पारी में एक छक्का भी शामिल था। राहुल उम्मीद के मुताबिक तेज नहीं खेल पाए और वो बहुत ही धीमी पारी खेलकर पवेलियन लौट गए। इसी के साथ उन्हें सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। आईपीएल में पहले भी राहुल को उनकी धीनी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

ऑरेंज कैप को लेकर उड़ता है मजाक

राहुल आईपीएल के पहले कई सीजनों में ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं। इस खिलाड़ी ने पिछले कई सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी उनका मजाक बनता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि राहुल की ज्यादातर पारियों से उनकी टीम को जीत नहीं मिलती थी। फैंस का ये भी मानना रहता था कि राहुल जीत से ज्यादा अपनी ऑरेंज कैप के लिए सोचते हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

लखनऊ: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, मार्क वुड, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई, आवेश खान

दिल्ली: डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मिशेल मार्श, रिले रूसो, सरफराज खान (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन सकारिया, खलील अहमद, मुकेश कुमार

Latest Cricket News