A
Hindi News खेल क्रिकेट पर्पल कैप जीतने के बाद भी खुश नहीं मार्क वुड, कहा CSK के खिलाफ रह गई थी ये कमी

पर्पल कैप जीतने के बाद भी खुश नहीं मार्क वुड, कहा CSK के खिलाफ रह गई थी ये कमी

मार्क वुड ने अपने आईपीएल अनुभव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बता दें कि ये गेंदबाज आईपीएल में अबतक 2 मैचों में 8 विकेट ले चुका है।

Mark Wood- India TV Hindi Image Source : AP Mark Wood

IPL 2023: आईपीएल 2023 में हर एक मैच शुरुआत से ही धमाकेदार हो रहा है। इस टूर्नामेंट में अभी गेंदबाजों और बल्लेबाजों का जलवा रहा है। खासकर गेंद से लखनऊ के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वुड ने दो ही मैचों में 8 विकेट हासिल कर लिए हैं। अब मार्क वुड ने आईपीएल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

मार्क वुड का बड़ा बयान 

आईपीएल के मौजूदा सत्र में अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज मार्क वुड का कहना है कि वह अपनी ‘लाइन एंव लेंथ’ को और बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। वुड ने कहा कि यह अच्छा है कि मैं अब तक दो मुकाबलों में 8 विकेट ले चुका हूं लेकिन रन रोकने पर भी मेहनत करनी होगी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी लाइन लेंथ को और बेहतर बनाने पर काम कर रहा हूं। मैं आईपीएल के मंच पर खुद को साबित करने की कोशिश कर रहा हूं। 

सीएसके के खिलाडफ जमकर पड़े थे रन

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले का जिक्र करते हुए इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि पिछला मैच काफी मुश्किल था जिसमें मैंने 49 रन दे दिए। हालांकि वह मैच सभी तेज गेंदबाजों के लिए काफी कठिन था। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि पिछले मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मेरी दो गेंदों पर छक्के मारे लेकिन उन्हें आउट करने के लिए उस वक्त आक्रामक रहना जरूरी था। 

टूर्नामेंट में अब तक आठ विकेट लेकर ‘पर्पल कैप’ हासिल करने पर खुशी जाहिर करते हुए वुड ने कहा यह बहुत अच्छा अनुभव है। मुझे नहीं लगता था कि मैं यह कैप हासिल कर पाऊंगा। हालांकि टूर्नामेंट तो बस अभी शुरू ही हुआ है। 

Latest Cricket News