A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL Mini Auction: सैम करन को डर! ऑक्शन में ये खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं काम! रकम रह ना जाए कम

IPL Mini Auction: सैम करन को डर! ऑक्शन में ये खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं काम! रकम रह ना जाए कम

सैम करन सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ियों में हो सकते हैं।

Sam Curran- India TV Hindi Image Source : AP सैम करन

IPL Mini Auction: दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को इस वक्त शुक्रवार को होने वाले आईपीएल मिनी ऑक्शन का इंतजार है। ऑक्शन में दुनियाभर के खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली लगेगी। इस साल ये देखना खास रहेगा कि सबसे महंगा खिलाड़ी कौन बनेगा। इसके लिए सबसे बड़े दावेदार इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और सैम करन हैं। ऑक्शन को लेकर करन भी काफी उत्साहित हैं और उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है। 

करन ने ऑक्शन को लेकर क्या कहा?

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन को उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में उनको अच्छी कीमत पर खरीदा जाएगा लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स और अन्य खिलाड़ियों के ‘ब्रैकेट’ में होने से उनकी संभावनाएं प्रभावित हो सकती हैं। आईपीएल नीलामी कोच्चि में होगी जिसमें स्टोक्स और ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन जैसे ऑलराउंडरों पर मोटी कीमत लगने की संभावना है। 

2 करोड़ बेस प्राइज के साथ उतरेंगे करन

करन का आधार मूल्य दो करोड़ रुपए है और उन्होंने कहा कि वह टेलीविजन पर आईपीएल नीलामी पर करीबी नजर रखेंगे। ‘द टेलीग्राफ’ द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में करन ने कहा, ‘‘मैं पिछली नीलामी में शामिल था। आपको अपने आधार मूल्य से आगे बढ़ना होता है। मैं इसे (नीलामी को) टेलीविजन पर देखूंगा। मेरा मानना है कि शुक्रवार को जब आपका नाम नीलामी के लिए आएगा तो आप यही प्रार्थना करेंगे कि बोली लगाते रहो ।’’ करन को आईपीएल 2019 से पहले नीलामी में पंजाब किंग्स ने 7.2 करोड़ रुपए की मोटी कीमत पर खरीदा था। 

अच्छी कीमत मिलने की उम्मीद

उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी उन्हें अच्छी कीमत मिलेगी। उन्होंने कहा, ‘‘सबसे पहले तो आप पर बोली लगनी चाहिए। मुझे अच्छी कीमत मिलने की उम्मीद है लेकिन मैं उसी ब्रैकेट में हूं जिसमें बेन स्टोक्स और अन्य ऑलराउंडर हैं। इसलिए कुछ भी हो सकता है।’’ करन को पंजाब किंग्स ने 2020 के सत्र में ‘रिलीज’ कर दिया था और बाद में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 5.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। 

Latest Cricket News