A
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी ने किसे माना राजस्थान के खिलाफ हार का जिम्मेदार? CSK के हाथ से ऐसे निकला मुकाबला

धोनी ने किसे माना राजस्थान के खिलाफ हार का जिम्मेदार? CSK के हाथ से ऐसे निकला मुकाबला

एमएस धोनी ने राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद बताया कि सीएसके के हाथ से मैच कहां निकला।

MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : AP MS Dhoni

RR vs CSK: आईपीएल 2023 की 37वें मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स की टीम के सामने चेन्नई सुपर किंग्स थी। इस मैच में राजस्थान ने सीएसके को 32 रनों से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने बोर्ड पर 202 रन लगा दिए। जवाब में सीएसके की टीम 6 विकेट खोकर सिर्फ 170 रन ही बना पाई। इस मैच में हार के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बड़ा बयान दिया। 

धोनी ने सीएसके की हार पर क्या कहा?

धोनी ने राजस्थान के खिलाफ सीएसके की हार पर कहा कि यह टारगेट थोड़ा बड़ा था। कारण था पहले छह ओवर, बहुत अधिक रन दे दिए, लेकिन साथ ही पिच उस समय बल्लेबाजी के लिए सबसे अच्छी थी। यहां तक ​​कि जब आखिरी ओवर्स में बल्लेबाजी कर रहे थे तब भी एजें बाउंड्री के लिए जा रही थीं। 

गेंदबाज नहीं रोक पाए रन- धोनी

धोनी ने आगे कहा कि उन्हें पार स्कोर मिला और हम रन नहीं रोक पाए। मुझे लगा कि पथिराना गेंदबाजी बहुत अच्छी थी, ऐसा नहीं है कि उसने खराब गेंदबाजी की। स्कोरकार्ड यह नहीं दर्शाता कि उसने कितनी अच्छी गेंदबाजी की। यशस्वी ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, गेंदबाजों का पीछा करना महत्वपूर्ण था, सोच-समझकर जोखिम लिया। हमारे गेंदबाजों के खिलाफ यह थोड़ा आसान था क्योंकि हमें सही लेंथ का आकलन करना था। फिर भी यशस्वी ने शीर्ष छोर पर अच्छी बल्लेबाजी की और अंत में जुरेल ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। 

सीएसके से चेज नहीं हुआ राजस्थान का टोटल

राजस्थान के बड़े स्कोर के जवाब में सीएसके की टीम की शुरुआत खराब रही। उनके स्टार ओपनर डेवन कॉन्वे सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं पिछली कई पारियों से कमाल का प्रदर्शन कर रहे अजिंक्य रहाणे भी सिर्फ 15 रन ही बना पाए। वहीं रुतुराज गायकवाड़ ने 42 रनों की एक अच्छी पारी खेली। इसके अलावा 33 गेंदों पर 52 रन शिवम दुबे के बल्ले से निकले।

Latest Cricket News