A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL: MI के सामने कहीं नहीं टिकती KKR की टीम, हेड टू हेड रिकॉर्ड में रोहित की टीम बहुत आगे

IPL: MI के सामने कहीं नहीं टिकती KKR की टीम, हेड टू हेड रिकॉर्ड में रोहित की टीम बहुत आगे

IPL 2023 के 22वें मुकाबले में आज 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के सामने केकेआर की टीम है।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : AP Rohit Sharma

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 22वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस की टीम के सामने कोलकाता नाइट राइ़डर्स की टीम है। इस मैच से पहले 3 मुकाबलों में एक जीत के साथ मुंबई के 2 अंक हैं। वहीं केकेआर की बात करें तो उनके 4 मैचों में 2 जीत के साथ 4 अंक हैं। आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम रहने वाला है। इस मैच से जुड़े सभी अपडेट आपको यहां मिलेंगे।

पिच रिपोर्ट

वानखेड़े में इस सीजन का यह पहला दोपहर का मैच होगा और पिच यहां पहले मैच की तुलना में अलग बर्ताव कर सकती है। पिच से बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को बराबर मदद मिलने की संभावना है। पिछले पांच मैचों में यहां पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन से अधिक रहा है, लेकिन यह कम स्कोर वाला एक कांटे का मुकाबला हो सकता है।

संभावित 11:

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ऋतिक शौकीन, कैमरन ग्रीन, पीयूष चावला, अरशद खान, नेहल वाधेरा, ईशान किशन (विकेटकीपर), जेसन बेहरेनडॉर्फ, रिले मेरेडिथ

कोलकाता नाइट राइडर्स

रिंकू सिंह, नितीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), नारायण जगदीसन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन

हेड टू हेड रिकॉर्ड

आईपीएल में कोलकाता और मुंबई ने 31 मैचों में एक दूसरे का सामना किया है। इन 31 मैचों में से कोलकाता ने 9 जबकि मुंबई ने 22 बार जीत हासिल की है। बता दें कि ये मैच दोपहर 3:30 से शुरू होगा। वहीं दोपहर 3 बजे इस मैच का टॉस होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर होगी।

Latest Cricket News