A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2023: LSG की हार के बाद ट्रोल हुए नवीन उल हक, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने भी लिए मजे

IPL 2023: LSG की हार के बाद ट्रोल हुए नवीन उल हक, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने भी लिए मजे

IPL 2023 के प्लेऑफ से लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम बाहर हो चुकी है। इसके साथ ही टीम के तेज गेंदबाज नवीन उल हक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Naveen ul haq, MI vs LSG- India TV Hindi Image Source : PTI Naveen ul haq

आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का आमना-सामना हुआ। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ की टीम को 81 रनों से हरा दिया। लखनऊ की हार के साथ ही उनकी टीम आईपीएल 2023 से बाहर हो गई है। इस मैच में लखनऊ की ओर से नवीन उल हक ने शानदार गेंदबाजी तो की, लेकिन टीम को जीत न दिला सके। इस मैच में टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद लखनऊ के इस तेज गेंदबाज को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। नवीन जब गेंदबाजी करने आए उस वक्त भी मैदान पर बैठे फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे थे।

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने किया ट्रोल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मिली हार के बाद नवीन उल हक को फैंस समेत अन्य टीमों के खिलाड़ी भी ट्रोल कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी संदीप वॉरियर ने मैच खत्म होने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए नवीन उल हक को इनडायरेक्ट तरीके से ट्रोल किया। वॉरियर के इस पोस्ट में मुंबई के दो अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं। ये तीनों खिलाड़ी टेबल पर रखे तीन आम की तरफ देकर गांधी जी के तीन बंदरों वाले इशारे कर रहे हैं। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर डाली जिसमें आम नजर आ रहा है।

चारो तरफ सिर्फ आम-आम क्यों?

गर्मियों के मौसम को आम के फलों का मौसम भी कहा जाता। गर्मियां आते ही हर घर में आम का जिक्र होने लगता है। लेकिन इस साल के गर्मियों में आम का फल किसी और कारण से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। कारण है नवीम उल हक, इस साल आईपीएल के दौरान जब लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया था। तब नवीम उल हक टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से भिड़ गए थे। इसके बाद एक मैच में आरसीबी के हार के बाद नवीम उल हक ने अपने इंस्टा स्टोरी पर मैच देखते हुए आम की तस्वीरों के साथ स्वीट मैंगो लिखा था। उसके बाद भारतीय फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। नवीम उल हक जिस भी स्टेडियम में खेलने गए वहां पर विराट-विराट के नारे और मैच में उनकी पिटाई के बाद सोशल मीडिया पर आम-आम के नारे आम से हो गए। अब उनकी टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई है तो हर जगह लोग आम डालकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Latest Cricket News