A
Hindi News खेल क्रिकेट प्लेयर ऑफ दे मैच जीतकर खुश नहीं सैम करन, टीम के इस खिलाड़ी को बताया असली दावेदार

प्लेयर ऑफ दे मैच जीतकर खुश नहीं सैम करन, टीम के इस खिलाड़ी को बताया असली दावेदार

पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच खिताब दिया गया था।

Sam Curran- India TV Hindi Image Source : IPL Sam Curran

आईपीएल 2023 के 31वें मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 13 रनों से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने बोर्ड पर 8 विकेट खोकर 214 रन लगाए। जिसके जवाब में मुंबई की टीम 6 विकेट खोकर 201 रन ही बना पाई। पंजाब की जीत में एक बड़ा रोल उनके कप्तान सैम करन का रहा। करन को इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। लेकिन वो इस खिताब को जीतकर खुश नहीं थे।

करन किसे देना चाहते थे अवॉर्ड?

पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिलना चाहिए था और ये उनके बॉलर्स, खासकर अर्शदीप सिंह को जाना चाहिए था, जिस तरह से उन्होंने मुंबई इंडियंस को 13 रन से हराया। करन ने पंजाब किंग्स को आधे रास्ते में 83/4 से वापसी करने में मदद की। उन्होंने एक शानदार अर्धशतक (29 गेंदों पर 55) मारा और हरप्रीत सिंह भाटिया (28 रन पर 41) और जितेश शर्मा (7 रन पर 25) ने भी अच्छे योगदान दिए, पंजाब किंग्स अंतिम 6 ओवरों में 109 रन बनाकर 20 ओवरों में 214/8 का बड़ा स्कोर बनाया।

गेंदबाजों को दिया श्रेय

पंजाब के कप्तान करन ने कहा कि यह उनके गेंदबाजों की वजह से मिली विशेष जीत है। करन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे ये अवॉर्ड मिलना चाहिए, जिस तरह से हमारे तेज गेंदबाजों ने मैच खत्म किया, अर्शदीप और नाथन अविश्वसनीय थे और स्पिनर्स ने अच्छी गेंदबाजी की। करन ने कहा कि उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए सही समय का इंतजार किया, क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने पिछले मैचों में बहुत जल्दबाजी की थी।

खुद की बल्लेबाजी पर कही ये बात

उन्होंने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी के लिए गया, तो मुझे पता था कि मुझे खुद को एक मौका देना है। पिछले मैचों में मैंने थोड़ी जल्दबाजी की, लेकिन हमें एक लंबी लाइन-अप मिली और हमने देखा कि जितेश ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और हम जानते हैं कि उसके पास वह हुनर है। चोटिल नियमित कप्तान शिखर धवन की गैरमौजूदगी में टीम की अगुवाई कर रहे 24 वर्षीय इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने कहा कि यह उनके लिए शानदार अनुभव था।

Latest Cricket News