A
Hindi News खेल क्रिकेट राजस्थान रॉयल्स की हार के सबसे बड़े विलेन बने रियान पराग, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया ट्रोल

राजस्थान रॉयल्स की हार के सबसे बड़े विलेन बने रियान पराग, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया ट्रोल

IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच न जिता पाने के कारण फैंस रियान पराग को लगातार ट्रोल किए जा रहे हैं।

Riyan Parag, IPL 2023- India TV Hindi Image Source : TWITTER फैंस ने रियान पराग को किया ट्रोल

IPL 2023: आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली हार के बाद फैंस एक बार फिर से रियान पराग की बल्लेबाजी देख गुस्से में नजर आ रहे हैं। लखनऊ के खिलाफ खेले गए मैच में रियान पराग ने 12 गेंदों पर सिर्फ 15 रन बनाए। इस मैच को राजस्थान ने 10 रन से गंवा दिया। रियान पराग की पारी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। रियान पराग इस साल भी फ्लॉप साबित हुए हैं। 

इस सीजन में रॉयल्स के लिए अपने 5 मैचों में पराग ने 7, 20, 7, 5 और 15* का स्कोर दर्ज किया है। जबकि असम के इस ऑलराउंडर से बहुत उम्मीद की जा रही थी, उनका प्रदर्शन वास्तव में अब तक उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। सोशल मीडिया पर फैंन उनके फॉर्म को लेकर तरह-तरह से मीम शेयर कर रहे हैं। आइए एक नजर उन पर भी डालें।

पिछले दिनों जब रियान पराग से कम सैलरी पाने वाले कुछ खिलाड़ियों ने अपने दम पर मैच जिताया था, तब भी रियान को जमकर ट्रोल किया गया था। रियान पराग को इस साल राजस्थान की टीम 3.8 करोड़ रुपये दे रही है। लेकिन वह अपने कप्तान और टीम के लिए प्रदर्शन करने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं। रियान पराग को लेकर टीम के हेड कोच कुमार संगाकारा ने भी कहा कि उन्हें मैदान पर जाकर तुरंत छक्के लगाने की जरूरत थी। फैंस चाह रहे हैं कि रियान पराग को राजस्थान की टीम से ड्रॉप कर दिया जाए। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन पर एक नजर डालें तो उन्होंने अभी तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उन्हें 4 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल पर अभी भी पहले स्थान पर मौजूद है।

Latest Cricket News