A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा ने किसे माना हार का जिम्मेदार? पंजाब किंग्स के खिलाफ ऐसे निकला हाथ में आया मुकाबला

रोहित शर्मा ने किसे माना हार का जिम्मेदार? पंजाब किंग्स के खिलाफ ऐसे निकला हाथ में आया मुकाबला

पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : AP Rohit Sharma

आईपीएल 2023 के 31वें मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 13 रनों से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने बोर्ड पर 8 विकेट खोकर 214 रन लगाए। जिसके जवाब में मुंबई की टीम 6 विकेट खोकर 201 रन ही बना पाई। ये लगातार तीन जीत के बाद मुंबई की टीम की पहली हार है। इस मैच के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। 

रोहित ने मुंबई की हार पर क्या कहा? 

बड़े स्कोर वाले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 13 रन की हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह चाहेंगे की टीम के खिलाड़ी अपना मनोबल बनाए रखें। मुंबई की टीम 19वें ओवर के बाद अच्छी स्थिति में थी जब टीम को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे और उनके 6 विकेट बचे हुए थे। अर्शदीप सिंह ने हालांकि इस ओवर में सिर्फ दो रन दिए और दो विकेट चटकाए। 

रोहित ने मैच के बाद कहा कि हमसे कुछ गलतियां हुईं लेकिन हम इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे। खिलाड़ियों से कहेंगे कि अपना मनोबल बनाए रखें। रोहित ने कहा कि हमने अब तक 6 मैच खेले है और इसमें तीन जीते और तीन में हारे है। टूर्नामेंट में काफी समय बचा है, हमें बने रहने की जरूरत है। 

इन खिलाड़ियों की पारी को बताया शानदार

रोहित ने मैच में अपनी टीम को बनाए रखने वाले सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन की तारीफ करने के साथ पंजाब को जीत दिलाने का श्रेय अर्शदीप को भी दिया। उन्होंने कहा कि सूर्या और ग्रीन ने अच्छी बल्लेबाजी की और हमें आखिर तक मैच में बनाए रखा। अर्शदीप को उनकी गेंदबाजी का श्रेय जाता। आज हमारा दिन नहीं लेकिन हमने अच्छी टक्कर दी।

Latest Cricket News