A
Hindi News खेल क्रिकेट शिखर धवन की टीम इंडिया में वापसी की उठी मांग, वर्ल्ड कप में छीन सकते हैं इस खिलाड़ी की जगह

शिखर धवन की टीम इंडिया में वापसी की उठी मांग, वर्ल्ड कप में छीन सकते हैं इस खिलाड़ी की जगह

शिखर धवन की शानदार पारी के बाद भारतीय टीम में उनकी वापसी की मांग होने लगी है।

Shikhar Dhawan- India TV Hindi Image Source : AP Shikhar Dhawan

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 8वें मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स के सामने पंजाब किंग्स है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने उनके इस फैसले को गलत ठहरा दिया। धवन ने इस मैच में 86 रनों की शानदार पारी खेली। अब इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी की मांग उठने लगे हैं।

धवन ने राजस्थान के खिलाफ किया कमाल

शिखर धवन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 56 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के के दम पर 86 रनों की पारी खेली। वहीं उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस लगातार टीम इंडिया में उनकी वापसी की बात कर रहे हैं। वहीं कई फैंस ने वर्ल्ड कप टीम में इस खिलाड़ी को शामिल करने की बात कर रहे हैं। धवन टीम इंडिया में वापसी की लगातार कोशिश कर रहे हैं और अगर वो इस साल आईपीएल में लगातार ऐसी ही बल्लेबाजी करते रहे तो वो जरूर इसमें सफल भी हो जाएंगे।

वर्ल्ड कप टीम में मिलेगी जगह

अब सवाल ये है कि क्या आगामी वर्ल्ड कप में टीम में धवन को जगह मिल पाएगी या नहीं। बता दें कि रोहित शर्मा मौजूदा समय में शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत करते हैं। वहीं केएल राहुल मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं। अगर धवन रोहित के साथ पारी की एक बार फिर से शुरुआत करते हैं तो गिल को मिडिल ऑर्डर में ट्राई किया जा सकता है। टीम इंडिया को श्रेयस अय्यर की जगह एक अच्छे बल्लेबाज की मिडिल ऑर्डर में जरूरत है।

पंजाब की टीम ने बनाए 197 रन

वहीं मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 197 रन बनाए। पंजाब के लिए ओपनर प्रभसिमरन सिंह ने 34 गेंदों पर 60 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं धवन ने भी 86 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा 27 रन जितेश शर्मा के बल्ले से निकले। इसके अलावा 11 रन शाहरुख खान ने भी बनाए।

Latest Cricket News