A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: विराट के फैंस ने किया नवीन उल हक का बुरा हाल, स्टेडियम में कोहली-कोहली के नारे

Video: विराट के फैंस ने किया नवीन उल हक का बुरा हाल, स्टेडियम में कोहली-कोहली के नारे

नवीन उल हक को लाइव मैच के दौरान विराट कोहली के फैंस ने जमकर ट्रोल किया।

Naveen Ul Haq- India TV Hindi Image Source : TWITTER Naveen Ul Haq

LSG vs MI: आईपीएल 2023 के 63वें मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के सामने मुंबई इंडियंस थी। इस रोमांचक मैच में लखनऊ की टीम ने 5 रन से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई की टीम 5 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी। लेकिन इस मैच में लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक की फैंस ने क्लास लगा दी।

नवीन के पीछे पड़े उन्हीं की टीम के फैंस 

मुंबई के खिलाफ जब लखनऊ की टीम मैदान पर उतरी तो नवीन उल हक को स्टेडियम में बैठे फैंस ने जमकर परेशान किया। बता दें कि लखनऊ और आरसीबी की टीम जब पिछली बार आमने-सामने आई थीं तो बड़ा बवाल मचा था। मैच के बाद विराट कोहली और लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच भिड़ंत हो गई थी। इस लड़ाई में लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर भी कूद पड़े थे। 

लगाए कोहली-कोहली के नारे

बता दें कि नवीन उल हक मुंबई इंडियंस के खिलाफ जब डीप में फील्डिंग कर रहे थे तभी स्टेडियम में बैठे फैंस ने कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए। लोगों के नारों से परेशान होकर नवीन ने भी उनकी ओर कुछ इशारा कर दिया। जब से नवीन उल हक और कोहली के बीच भिड़ंत हुई है तभी से लगातार इस खिलाड़ी की आलोचना की जा रही है।

लखनऊ की टीम ने जीता मैच 

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को 178 रनों का टारगेट दिया, जिसके जबाव में मुंबई की टीम 172 रन ही बना सकी और मुकाबला पांच रनों से हार गई। लखनऊ के लिए मोहसिन खान और रवि बिश्नोई ने शानदार प्रदर्शन किया। रवि बिश्नोई ने अपने चार ओवर में 26 रन देकर सिर्फ 3 विकेट ही झटके। वहीं, जब आखिरी ओवर में मुंबई की टीम को जीतने के लिए 11 रनों की जरूरत थी। तब लखनऊ के गेंदबाज मोहसिन खान ने शानदार बॉलिंग की। 

Latest Cricket News