A
Hindi News खेल क्रिकेट GT vs MI: हार्दिक की कप्तानी भी मुंबई के नहीं आई काम, 12 साल बाद भी टीम नहीं जीत सकी पहला मैच

GT vs MI: हार्दिक की कप्तानी भी मुंबई के नहीं आई काम, 12 साल बाद भी टीम नहीं जीत सकी पहला मैच

IPL 2024: आईपीएल 2024 का 5वां मुकाबला का काफी रोमांचक रहा। आखिरी ओवर तक चले इस मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत हासिल की।

GT vs MI- India TV Hindi Image Source : IPL हार्दिक की कप्तानी भी मुंबई के नहीं आई काम!

GT vs MI IPL 2024: आईपीएल 2024 का 5वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में दोनों टीमों के बीच शानदार टक्कर देखने को मिली। दोनों ही टीमें इस मैच में नए कप्तानों के साथ मैदान पर उतरी थीं। गुजरात की कमान शुभमन गिल संभाल रहे थे। वहीं, मुंबई की कप्तान हार्दिक पांड्या कर रहे थे। इस मैच में गुजरात की टीम ने 6 रनों से बाजी मारी। 

गुजरात टाइटंस ने जीता रोमांचक मैच 

गुजरात टाइटंस ने इस मैच में मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 169 रनों का टारगेट दिया था। ये टारगेट मुंबई इंडियंस की बैटिंग लाइन अप के सामने छोटा लग रहा था। लेकिन गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और मुंबई की टीम को 162 रनों पर रोक दिया।  गुजरात टाइटंस के लिए अजमतुल्लाह ओमरजाई,उमेश यादव और मोहित शर्मा ने 2-2विकेट लिए। वहीं, साई किशोर को 1 सफलता मिली। 

जसप्रीत बुमराह ने दिखाया दम

इस मैच में मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई की ओर से दो साल में आईपीएल का पहला मैच खेल रहे जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर तीन विकेट लिए जिसकी मदद से मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को छह विकेट पर 168 रन पर रोक दिया। वहीं, गुजरात टाइटंस के लिए बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज बी साइ सुदर्शन ने 39 गेंद में 45 रन बनाए। दूसरी ओर राहुल तेवतिया ने 15 गेंद में 22 रन की पारी खेली। लेकिन ये स्कोर गुजरात के लिए मैच विनिंग स्कोर साबित हुआ। 

12 साल बाद भी मुंबई को नहीं मिली जीत 

मुंबई इंडियंस को एक बार फिर आईपीएल में अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस की टीम साल 2013 से आईपीएल में पहला मैच कभी भी नहीं जीती है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भी टीम इस इंतजार को खत्म नहीं कर सकी। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: जसप्रीत बुमराह ने रचा इतिहास, मुंबई इंडियंस के लिए ऐसा करने वाले बने दूसरे गेंदबाज

IPL में 16 साल से चली आ रही परंपरा हुई खत्म, लीग के इतिहास में पहली बार देखने को मिला ऐसा

Latest Cricket News