A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL में नजर आएगा इंग्लैंड का वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी, विराट कोहली भी खाते हैं खौफ

IPL में नजर आएगा इंग्लैंड का वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी, विराट कोहली भी खाते हैं खौफ

टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम को चैंपियन बनाने वाले कई खिलाड़ी आईपीएल 2023 में खेलते नजर आएंगे। खिलाड़ियों नें इस साल ऑक्शन में अपना नाम डाला है।

England Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES England Cricket Team

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड की टीम चैंपियन रही। वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव और बाबर आजम जैसे हाई प्रोफाइल खिलाड़ियों के नाक में दम कर अपनी टीम को फाइनल और फिर सेमीफाइनल में जितवाने वाले आदिल रशीद एक बार फिर से आईपीएल में अपना जलवा बिखेरेंगे। इस वर्ल्ड कप में उन्होंने अपनी फिरकी से दुनिया के टॉप बल्लेबाजों को परेशान किया। 

क्या बोले राशिद 

राशिद ने रविवार को विश्व कप फाइनल के बाद पीटीआई से कहा, 'हां, मैं इस बार आईपीएल की नीलामी में अपना नाम शामिल करूंगा।' यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी किसी टीम के साथ बातचीत चल रही है, उन्होंने ना में जवाब दिया। जबकि राशिद ने इस वर्ल्ड कप में छह मैचों में केवल चार ही विकेट लिया, उन्होंने सभी मैच में अपने ओवरों का पूरा कोटा 6 की इकॉनोमी दर से पूरा किया। आदिल रशीद विराट कोहली को भी खासा परेशान करते हैं। उन्होंने विराट कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट में 9 बार आउट किया है।

वर्ल्ड कप के फाइनल में बाबर आजम के विकेट को लेकर उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी गति को कम किया है और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का विकेट ले लिया। उस गेंद को लेकर उन्होंने कहा कि "बाबर की गुगली, मुझे नहीं लगता कि यह मैच का टर्निंग पॉइंट थी, लेकिन मुझे निश्चित रूप से कुछ टर्न मिल रहा था। मैं शादाब खान या लियाम लिविंगस्टोन के बारे में नहीं जानता।"

आईपीएल ऑक्शन के दौरान उम्मीद की जा रही है कि आदिल रशीद के लिए सभी टीमें अच्छी रकम देने को तैयार होंगी। जिस तरह से उन्होंने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की स्पीन यूनिट को अकेले संभाले रखा। 23 दिसंबर से कोची में आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन किए जाएंगे। इस ऑक्शन में कई नए खिलाड़ी नजर आ सकते हैं।

Latest Cricket News