A
Hindi News खेल क्रिकेट चोट के बावजूद भी WTC फाइनल खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, BCCI बाहर करके नहीं है राजी!

चोट के बावजूद भी WTC फाइनल खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, BCCI बाहर करके नहीं है राजी!

भारत की WTC फाइनल टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह दी गई है जो पूरी तरह फिट भी नहीं है।

WTC Final- India TV Hindi Image Source : GETTY WTC Final

WTC Final: भारतीय क्रिकेट टीम 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भिड़ने वाली है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल हुए थे। जिनमें एक बड़ा नाम केएल राहुल का भी है। राहुल की जगह ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया है। लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे चोट के बावजूद भी बीसीसीआई ने टीम से बाहर नहीं किया है।

चोट के बाद भी टीम में ये खिलाड़ी 

हम बात कर रहे हैं लेफ्ट आर्म पेसर जयदेव उनादकट की। उनादकट हाल ही में आईपीएल में नेट्स में बॉलिंग करते हुए चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें इस लीग से बाहर होना पड़ा। उम्मीद यही थी कि ये गेंदबाज wtc फाइनल में भी नहीं खेल पाएगा। लेकिन बीसीसीआई को उम्मीद है कि इस मुकाबले से पहले उनादकट फिट होकर टीम के साथ जुड़ जाएंगे, जिसके चलते उन्हें बाहर नहीं किया जा रहा है। 

कंधे में लगी थी चोट

बता दें कि आईपीएल मैच से पहले जयदेव उनादकट नेट्स में गेंदबाजी कर रहे थे तभी वो साइड रोप में पैर फंसने से फिसल गए थे और उनके बाएं कंधे में चोट लग गई थी। बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज फिलहाल बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में है और अपने कंधे के लिए स्ट्रेंथ और रिहैब से गुजर रहा है। डब्ल्यूटीसी फाइनल में उनकी भागीदारी पर फैसला बाद में लिया जाएगा। लेकिन उन्हें टीम में चुन लिया गया है। वह अपनी बॉलिंग एल्बो पर बुरी तरह से गिर गए थे। उन्होंने जमीन पर रहते हुए भी अपने बाएं कंधे को पकड़ लिया। 

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारत की टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, ईशान किशन (विकेटकीपर)।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: रुतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव।

Latest Cricket News