A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v WI: भारत के खिलाफ ODI सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित, ढाई साल बाद धाकड़ गेंदबाज की वापसी

IND v WI: भारत के खिलाफ ODI सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित, ढाई साल बाद धाकड़ गेंदबाज की वापसी

पेसर केमार रोच को भारत में 6 फरवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की वनडे टीम में शामिल किया गया है। 

<p>वेस्टइंडीज टीम (File Photo)</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY वेस्टइंडीज टीम (File Photo)

Highlights

  • वनडे सीरीज के मैच 6, 9 और 11 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे।
  • T20I सीरीज के मैच 16, 18 और 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाएंगे।
  • केमार रोच ने अब तक 92 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 124 विकेट हैं।

पेसर केमार रोच को भारत में 6 फरवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की वनडे टीम में शामिल किया गया है। वनडे सीरीज के मैच 6, 9 और 11 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं, T20I सीरीज के मैच 16, 18 और 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाएंगे और इसके लिए कैरेबियाई टीम की घोषणा शुक्रवार को होने की उम्मीद है।

अनुभवी रोच के अलावा मध्यक्रम के बल्लेबाज नकरमाह बोनर और सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को टीम में शामिल किया गया है। रोच ने अब तक 92 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 124 विकेट हैं। बोनर ने एक साल पहले बांग्लादेश में अपना वनडे डेब्यू किया था और अब तक तीन मैच खेल चुके हैं, जबकि किंग इस प्रारूप में चार मैच खेल चुके हैं।

वेस्टइंडीज की वनडे टीम : कायरन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, नकरमाह बोनर, डैरेन ब्रावो, शामराह ब्रूक्स, जेसन होल्डर, शे होप, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, केमार रोच, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, हेडन वॉल्श जूनियर।

Latest Cricket News