A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2023: KKR के कप्तान नितीश राणा बुरे फंसे, BCCI ने कैप्टन सहित पूरी टीम को दी बड़ी सजा

IPL 2023: KKR के कप्तान नितीश राणा बुरे फंसे, BCCI ने कैप्टन सहित पूरी टीम को दी बड़ी सजा

KKR की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। अब मैच जीतने के बाद भी केकेआर के कैप्टन नितीश राणा और बाकी प्लेयर्स पर बड़ा जुर्माना लगाया गया है।

KKR Team- India TV Hindi Image Source : IPL KKR Team

Nitish Rana KKR Team: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में केकेआर के लिए नितीश राणा और रिंकू सिंह ने कमाल का प्रदर्शन किया। इन प्लेयर्स की वजह से ही केकेआर की टीम मैच जीतने में सफल हो रही। लेकिन अब केकेआर के कप्तान नितीश राणा पर जुर्माना लगाया गया है। इसी बड़ी वजह सामने आई है। 

केकेआर के कप्तान पर लगा जुर्माना 

केकेआर के कप्तान नितीश राणा पर सीएसके के खिलाफ मैच में स्लो ओवर गति के कारण बीसीसीआई ने 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। इम्पैक्ट सब्स्टीट्यूट सहित प्लेइंग इलेवन के प्रत्येक सदस्य पर 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25% जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले केकेआर के कप्तान नितीश पर पंजाब किंग्स के खिलाफ भी 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। 

नितीश राणा ने खेली शानदार पारी 

चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को मैच जीतने के लिए 145 रनों का टारगेट दिया। केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जब जेसन रॉय 12 रन और रहमानुल्लाह गुरबाज 1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद वेंकटेश अय्यर भी 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन तीन विकेट गिरने के बाद  केकेआर कैप्टन नितीश राणा और रिंकू सिंह ने शानदार पारियां खेली। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए। नितीश ने 57 रन और रिंकू ने 54 रनों की पारी खेली। रिंकू को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। 

IPL 2023 में ऐसा रहा है प्रदर्शन 

IPL 2023 में केकेआर की टीम ने अभी तक 13 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम को 6 में जीत मिली है। वहीं, 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। उसका रेट रन रेट माइनस 0.256 है। वह 12 अंक लेकर सांतवें स्थान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे अपने बाकी बचा मैच बड़े अंतर से जीतना होगा। इसके अलावा उसे दूसरी टीमों के रिजल्ट पर भी निर्भर रहना होगा। 

Latest Cricket News